पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • गणपति उत्सव में गीत संगीत पर थिरकेे रहे युवक युवतियां

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गणपति उत्सव में गीत-संगीत पर थिरकेे रहे युवक-युवतियां

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गणेशउत्सव के तहत शहर के न्यू कॉलोनी में डांस प्रोग्राम हुआ। शहर के विभिन्न मंडलों की ओर से गणपति प्रतिमा विराजित कर रोजाना विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

न्यू कॉलोनी श्रीअंबा माता मंदिर समिति नवयुवक मंडल की ओर से डीडांस के कलाकारों ने गीत संगीत, सामूहिक नृत्य, कविता के माध्यम से गणपति बप्पा की स्तुति और स्वच्छता अभियान को लेकर किए गए कविता पाठ किया। देर रात तक चले इस कार्यक्रम में कलाकारों के अलावा स्थानीय निवासियों के बाल कलाकारों द्वारा मनमोहक प्रस्तुति दी। सामाजिक सरोकारों के संदेशों को आमजन के समक्ष परोसा गया। गणपति उत्सव के तहत शहर के लाभ गणपति मंदिर, फौज का बडला, घाटी, सुथारवाड़ा, दर्जीवाड़ा केशव नवयुवक मंडल, मराठा मंडल, भोईवाड़ा, मोची बाजार, शास्त्री कॉलोनी, विजयगंज कॉलोनी, हाउसिंग बोर्ड, नवाडेरा, राजपुर में स्थापित गणेश प्रतिमा का रोजाना मनोहारी श्रृंगार किया जा रहा है। भजन कीर्तन, महाआरती में रोजाना सैकंडों धर्मप्रेमी उमड़ रहे है। धनेश्वर महादेव मंदिर में अनंत चतुर्दशी की पूर्वसंध्या पर बुधवार को विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।मण्डल के अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार रावल ने बताया कि इस दौरान मंदिर में विद्युत चलित विशेष झांकियां विशाल भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा। साथ ही भगवान की मनोहारी श्रृंगार भी किया जाएगा।

डूंगरपुर। गणपति उत्सव के कार्यक्रम में मौजूद लोग।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें