पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • बेखबर मंत्री... सीईओ ने बदले अधिकारी कर्मचारी

बेखबर मंत्री... सीईओ ने बदले अधिकारी-कर्मचारी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सरकारीकर्मचारी भले ही स्थानांतरण पर प्रतिबंध हटने का इंतजार कर रहे हो लेकिन जिला परिषद में कार्यव्यवस्था के नाम पर कर्मचारी-अधिकारी इधर-उधर हो रहे हैं। आपाधापी इतनी कि बैक डेट में आदेश जारी करने की जानकारी भी सामने आई है।

ये आदेश तब हो रहे हैं जब जिला परिषद में सरकार ने एक आईएएस अधिकारी को सीईओ नियुक्त कर दिया। उनके कार्यभार ग्रहण करने से पहले ही कार्यवाहक सीईओ स्थानांतरण में जुटे हैं। नोखा स्थानांतरण होने पर न्यायालय से स्टे लेकर आई सहायक अभियंता नरेगा अनुराधा शर्मा काे सीईओ ने पहले पंचायत ट्रेनिंग सेंटर में लगाया लेकिन रविवार को उनको वापस बुलाने के आदेश कर दिए। आदेश पर 14 जुलाई तिथि अंकित की गई। इसी तरह एलडीसी विजय कुमार डाबला, महेन्द्र कुमार चांदना, राजेन्द्र स्वामी और एम.एम.आचार्य को एक-दूसरे की योजनाओं में शिफ्ट किया गया। नाेखा से प्रगति प्रसार अधिकारी जेठाराम ज्याणी को जिला परिषद आरटीआई सेल में लाया गया है। एक ग्राम सेवक को भी जिला परिषद में बुलाया गया।

एईएन रामेश्वरलाल बेनीवाल के पहले पांचू पंचायत समिति का अतिरिक्त चार्ज देने के आदेश हो गए थे लेकिन जारी करने से पहले उसे निरस्त कर बीकानेर और श्रीडूंगरगढ़ पंचायत समिति का नरेगा का अतिरिक्त प्रभार देने का आदेश हुआ। बेनीवाल अभी एईएन अभियांत्रिकी भी हैं। अभी कुछ और स्थनांतरण कराने के प्रयास जारी हैं।

^कोई ट्रांसफर नहीं किए। एईएन को ट्रेनिंग सेंटर में भेजा था वो नहीं गई तो वापस बुलाने के आदेश किए। कुछ कर्मचारी लंबे समय से बैठे थे उनके काम-काज में बदलाव किया गया। मुझे पता नहीं जिला परिषद की क्या कार्यप्रणाली है। मुझे जरूरत लगी तो ये किया। डॉ.राकेशशर्मा, कार्यवाहक सीईओ,् जिला परिषद

खबरें और भी हैं...