• Hindi News
  • त्रिमेस के संभागीय अधिवेशन में हर घर का सदस्य भाग ले

त्रिमेस के संभागीय अधिवेशन में हर घर का सदस्य भाग ले

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
त्रिवेदीमेवाड़ा ब्राह्मण समाज के 28 फरवरी को आयोजित होने वाले संभागीय महाधिवेशन की तैयारियों को लेकर रविवार को छींच के सन्त जमनादास पब्लिक स्कूल में बैठक का आयोजन किया गया। अध्यक्षता इकाई अध्यक्ष परमेश्वर पंड्या ने की, मुख्य अतिथि हरिश्चंद्र उपाध्याय एवं विशिष्ठ अतिथि एडवोकेट हितेश पुरोहित थे। बैठक के दौरान चंद्रकांत उपाध्याय ने अरथूना में होने वाले त्रिमेस के संभाग स्तरीय अधिवेशन में हर घर से प्रतिनिधित्व करने का आग्रह किया। साथ ही 26 फरवरी को सघन संपर्क 27 को घर-घर पीले चावल रखकर निमंत्रण देने की रूपरेखा बनाई। छींच से महाधिवेशन के संयोजन की सभी जिम्मेदारी शैलेन्द्र पंड्या भरत पुरोहित को दी गई। संचालन संजय पंड्या ने किया आभार योगेश उपाध्याय ने जताया।

बड़ोदिया.त्रिमेसबड़ोदिया की बैठक रविवार को इकाई अध्यक्ष पुरुषोत्तम शुक्ला, देवीलाल पानेरी के सानिध्य में हुई। इसमें अरथूना में होने वाले सम्मेलन में बड़ोदिया से अधिकाधिक समाजबंधुओं के शामिल होने पर सहमति सहभागिता जताई। पानेरी ने बताया कि स्नेह मिलन प्रतिभा सम्मान समारोह में 10वीं, 12वीं, बीए, एमए में चौखरा के श्रेष्ठ प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा 19 से 27 फरवरी तक होने वाली शिवकथा का भी अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील की। बैठक में मोतीलाल एन जोशी, मोहनलाल जोशी, इकाई उपाध्यक्ष गौरीशंकर ठाकुर, धर्मेंद्र जोशी, किशोर शुक्ला, युवा क्लब अध्यक्ष पवन जोशी, शिवशंकर शुक्ला, लक्ष्मीनारायण जोशी, विनोद शुक्ला मौजूद रहे।

सेवकसमाज का सामूहिक यज्ञोपवित 24 को

परतापुर. सुरपुरियासेवक समाज कि जिला बैठक रविवार के विट्ठल देव मंदिर ठिकरिया में हुई। बैठक में 24 फरवरी को सामूहिक यज्ञोपवित को लेकर विस्तृत चर्चा के साथ नवयुवकों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई। आयोजन के दौरा 22 बटुकों को यज्ञोपवित धारण करवाया जाएगा। इसकी तैयारी बैठक 23 फरवरी को होगी। यह जानकारी मंडल अध्यक्ष जयकुमार शर्मा चौखला ने दी।

शहर में भी प्रचार-प्रसार की योजना बनाई

बांसवाड़ा.श्रीत्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज नगर बांसवाड़ा के पदाधिकारियों की बैठक त्रिमेस छात्रावास पर हुई, जिसमें त्रिमेस के अरथूना में 28 फरवरी को आयोजित होने वाले संभाग स्तरीय महासम्मेलन के संबंध में चर्चा की गई। समाज के सचिव शरद त्रिवेदी ने बताया कि हरिवल्लभ पंड्या की अध्यक्षता, कृष्णचंद्र पंड्या के मुख्य आतिथ्य और शांति शंकर पंड्या के सानिध्य में हुई बैठक में महासम्मेलन में बड़ी संख्या में भाग लेने का निर्णय लिया गया। साथ ही नगर इकाई द्वारा वाहनों का इंतजाम करने, प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क की योजना बनाई गई। इस अवसर पर श्रीएकलिंगनाथ भवन का शेष निर्माण कार्य पूरा करवाने और प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित करने का प्रस्ताव लिया गया। बैठक में भवानीशंकर पंड्या, महेंद्र जोशी, शंकरलाल त्रिवेदी, मोहन जोशी, विश्वेश्वर जोशी, कमल पंड्या, योगेंद्र भट्ट, मणिशंकर जोशी, प्रकाश पंड्या, जयनारायण पंड्या, मोहन पंड्या, देवेंद्र जोशी, देवकृष्ण पंड्या, देवेंद्र त्रिवेदी, दिनेश पंड्या, दीपक त्रिवेदी, जय पंड्या ने विचार व्यक्त किए। आभार वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुभाष त्रिवेदी ने जताया।

छींच. त्रिमेस के संभागीय सम्मेलन को सफल बनाने की चर्चा करते समाजबंधु।

बड़ोदिया. अरथूना में होने वाले त्रिमेस के सम्मेलन के बारे में चर्चा करते समाजबंधु।