--Advertisement--

धर्मगुुरु डॉ. सैयदना की 107वीं मिलाद आज

बांसवाड़ा| दाउदीबोहरा समाज के 52 वें धर्म गुरु महरूम डॉ.सैयदना साहेब की 107 वीं मिलाद के अवसर पर रविवार को मस्जिदों में...

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 08:55 AM IST
बांसवाड़ा| दाउदीबोहरा समाज के 52 वें धर्म गुरु महरूम डॉ.सैयदना साहेब की 107 वीं मिलाद के अवसर पर रविवार को मस्जिदों में धर्म गुरु के प्रवचन का प्रसारण किया जाएगा। जिसके लिए शहर की सैफी मस्जिद, वजही, मोहम्मदी, बदरी हॉल, अब्दुल्लापीर दरगाह मस्जिद में प्रवचन के प्रसारण का खास तौर से इंतजाम किया गया है। जिसके तहत समाज के श्रद्धालु रविवार सुबह 9 बजे प्रवचन देख और सुन पाएंगे।

डॉ. सैय्यदना की 107 वीं मिलाद की पूर्व संध्या पर शहर के नई आबादी स्थित सैफी मस्जिद में जनाब शेख अदनान भाई की सदारत में खुशी की मजलिस आयोजित की गई। जिसमें समाज के श्रद्धालुअों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

परतापुर. बोहरासमाज के धर्मगुरु सैय्यदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब के जन्मदिन के उपलक्ष्य में परतापुर में शाही जुलूस निकाला गया। शब्बीरभाई आमजावाला ने बताया कि शेख अलीहुसैन अकरम और शेख मोहम्मद रुस्तम की अगुवाई में मोहम्मदी मस्जिद से बैंड बाजों के साथ जुलूस निकाला गया। बच्चे ऊंटगाड़ी और घोड़ों पर सवार होकर शामिल हुए। इसके बाद बुरहानी मस्जिद में मजलिस कर आका मौला की लंबी उम्र की कामना की गई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..