पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • बैडमिंटन में बीकानेर विजेता

बैडमिंटन में बीकानेर विजेता

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीएसपीरूंगटा संस्कृत कॉलेज में 14वीं राज्यस्तरीय संस्कृत शिक्षा विभागीय छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता का समापन गुरुवार को हुआ। आखिरी दिन एथलेटिक में दौड़, ऊंचीकूद एवं जूनियर वर्ग के बैडमिंटन का फाइनल हुआ।

निर्णायक गोविंद मेहाड़ा ने बताया कि गुरुवार को हुई सीनियर वर्ग की 100 मीटर दौड़ में जयपुर की रसना प्रथम जयपुर की राधा कुमावत द्वितीय रही। 200 मीटर दौड़ में जयपुर की पूजा कुमावत ने पहला जयपुर की रसना जांगिड़ ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर दौड़ में भरतपुर की रामघणी मीणा प्रथम जोधपुर की मानी द्वितीय रही। 800 मीटर दौड़ में जयपुर की खुलासा गुर्जर ने पहला बीकानेर की ममता गोदारा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 4 गुणा 100 मीटर में जयपुर की राधा, पूजा, रसना सुमन ने पहला बीकानेर की प्रियंका, रूपा, विमला ममता ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। ज्वेल थ्रो में जयपुर की पिंकी ने पहला जयपुर की सीता ने दूसरा एवं ऊंचीकूद में जयपुर की पिंकी ने पहला जयपुर की चेतना ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

जूनियर वर्ग में 100 मीटर दौड़ में बीकानेर की मोनिका प्रथम कोटा की मूली द्वितीय रही। 200 मीटर दौड़ में बीकानेर की सुमन ने पहला बीकानेर की पूजा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर दौड़ में बीकानेर की पाना प्रथम जयपुर की संगीता द्वितीय रही। 4 गुणा 100 मीटर में बीकानेर की मोनिका, मनीषा, पाना दीपिका ने पहला जयपुर की निरमा, नीतू, कोमल पूजा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। ऊंची कूद में अजमेर की सोना ने पहला भरतपुर की करिश्मा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। बैडिमिंटन के फाइनल में बीकानेर ने कोटा को 3-0 सेट से हराया।

पिलानी . विजेताखिलाड़ियों के साथ संस्था निदेशक पूनिया।

राज्यस्तरीय एथलेटिक्स में झुंझुनू उपविजेता

बगड़ .राज्यस्तरीय बैडमिंटन के फाइनल में बीकानेर कोटा के बीच होता मुकाबला।