पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • मकान में आग से अधेड़ महिला जिंदा जली, पति फरार

मकान में आग से अधेड़ महिला जिंदा जली, पति फरार

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हथुनियाथाना क्षेत्र स्थित कुलथाना गांव में बीती रात एक अधेड़ महिला की संदिग्ध अवस्था में जलने से मौत हो गई। इस घटना में केलुपोश मकान भी जल गया। पुलिस ने शव को रात में ही अस्पताल के मुर्दाघर रखवा दिया था। गुरुवार को मृतका का पोस्टमार्टम कराया। घटना के बाद से पति फरार है।

थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि कुलथाना गांव में बुधवार रात को ग्रामीणों ने गोविंद खटीक के केलुपोश मकान में आग लगते देखा था। मकान से आग की लपटें उठती देख मदद को दौड़ पड़े। पानी की बाल्टियां लेकर लोग आग बुझाने की मशक्कत में जुट गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थानाधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर गोविंद की प|ी मंजू बाई (50) सीढिय़ों के पास झुलसी हुई मृत अवस्था में मिली। पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचा, मुर्दाघर में रखवाया।

पीहर से लौटी ही थी महिला

थानाधिकारीसवाई सिंह ने बताया कि मृतका मंजु काफी दिन से अपने पीहर लिंबोद भावगढ़, मंदसौर में ही थी। पति गोविंद के साथ वह बुधवार को ही लौटी थी। घटना के दौरान पति गोविंद खटीक मौके पर नहीं मिला। उन्होंने ग्रामीणों से नंबर लेकर पति से संपर्क किया। रात 1 बजे तक पुलिस का गोविंद से संपर्क रहा, लेकिन उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। मृतका के दो पुत्र हैं, जो भी गुरुवार को पहुंच गए थे। लेकिन उसका पति गोविंद पोस्टमार्टम के बाद भी नहीं पहुंच सका। इस संबंध में मृतका के भाई निंबोद मंदसौर निवासी भगवतीलाल पुत्र गुलाब जी खटीक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग में प्रकरण दर्ज किया है। थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध सामने आने पर पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच करने में जुट गई है। पुलिस मृतका के पति गोविंद का भी इंतजार कर रही है। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद सामने आया कि गोविंद घटना से पूर्व गांव में ही देखा गया था।

प्रतापगढ़. कुलथानाके इस मकान में जली अधेड़ महिला।