पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • रेलवे फाटक पर पुल का निर्माण कार्य नवंबर तक होगा शुरू: आहूजा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे फाटक पर पुल का निर्माण कार्य नवंबर तक होगा शुरू: आहूजा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
विधायकज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से हुए हैं। अलवर मार्ग पर स्थित रेलवे फाटक पर शीघ्र ही पुल बनवाया जाएगा। इसका निर्माण कार्य नवंबर तक शुरू हो जाएगा। वे सोमवार को अल्पसंख्यक छात्रावास के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों आगामी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अलवर जिला मुख्यालय होने के बावजूद शहर की सड़कें जगह-जगह से उखड़ी हुई हैं, जबकि रामगढ़ क्षेत्र के सभी गांवों से जुड़ी सड़कें एकदम सही हैं। उन्होंने रामगढ़, लक्षमणगढ़ गोविंदगढ़ कस्बे के नाम के आगे श्री लगाने की स्वीकृति मिल जाने की बात कही। इस छात्रावास में अल्पसंख्यक वर्ग के पचास छात्रों का रजिस्ट्रेशन किया गया है। हालांकि इसका कार्य अभी अधूरा है। जिसके चलते आदर्श शिक्षा एवं जनकल्याण समिति ने किराए पर भवन लेकर इसका उद्घाटन कराया है।

दोनंबर का पैसा सभी के पास है, मैं विकास में लगाता हूं

विधायकआहूजा ने सोमवार को अल्पसंख्यक छात्रावास उद्घाटन समारोह तथा पंचायत समिति में आयोजित बैठक में कहा कि दो नंबर का रुपया सभी नेताओं के पास आता है। मैं आज भी अपनी कही बात पर कायम हूं। फर्क इतना है कि और नेता इस पैसे को अपने घर में काम लेते हैं। जबकि मैं इसे धर्मार्थ कार्यों जैसे मंदिर आदि में खर्च कर देता हूं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें