पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • 40 के चालान काटे, 12 वाहन सीज

40 के चालान काटे, 12 वाहन सीज

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सड़कसुरक्षा सप्ताह के तहत शुक्रवार को जिले भर में यातायात पुलिस परिवहन विभाग के तत्वावधान में वाहनचालकों को नियमों की जानकारी दी गई। जिला मुख्यालय स्थित हायर सैकंडरी स्कूल में परिवहन अधिकारी नानजीराम गुलसर यातायात प्रभारी रणछोड़ाराम की ओर से विद्यार्थियों को यातायात नियमों की पालना को लेकर आवश्यक जानकारी दी गई। साथ ही यातायात नियम संबंधी पंपलेट वितरित किए गए। केशवना रोड स्थित चूंगी नाके पर कुल 40 वाहनचालकों के चालान काटे गए। इस दौरान यातायात नियम तोड़ने पर 10 मोटरसाइकिल 2 पिकअप ट्रोला सीज किए गए। वहीं 10 बिना नंबरी मोटर साइकिल चालकों के खिलाफ चालान काटे गए। इस दौरान 130 दुपहिया वाहनचालकों ने मौके पर हेलमेट खरीदे। कार्यवाही के दौरान परिवहन विभाग के निरीक्षक अजय सागर, यातायातकर्मी शैतानसिंह टोयाराम मौजूद थे।

आजहोगा पारितोषिक वितरण : सुरक्षासप्ताह के तहत छात्र छात्राओं द्वारा विभिन्न प्रतियोगिता में भाग लिया, जिनका पारितोषिक वितरण एवं सम्मान समारोह शनिवार दोपहर में कलेक्टर की अध्यक्षता में बैठक कक्ष में आयोजित होगा।

रानीवाड़ा| सड़कसुरक्षा सप्ताह के तहत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बच्चों को यातायात के नियमों की जानकारी दी। थानाधिकारी भवानीसिंह ने छात्रों को यातायात संकेत के बारे में बताते हुए उन्हें वाहन निर्धारित गति में चलाने की सीख दी। इस अवसर पर प्रधानाचार्य दानाराम चौधरी, किशनाराम विश्नोई तथा विद्यालय स्टाफ छात्र उपस्थित थे।

जालोर. हायरसैकंडरी स्कूल में यातायात नियमों की जानकारी देते अतिथि।