पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं: एसडीएम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं: एसडीएम

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भैंसरोडगढ़ | भैंसरोडगढ़थाने में सोमवार को त्यौहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। रावतभाटा एसडीएम महावीरसिंह, थानाधिकारी भंवरसिंह ने अनंत चतुर्दशी पर मूर्ति विसर्जन में विशेष सावधानी रखने के लिए कहा।

उन्होंने स्थानीय समस्याओं की जानकारी ली। एसडीएम ने आगामी त्यौहारों में ईकोफ्रेंडली मिटटी से बनी मूर्तियों की स्थापना करने के लिए कहा। साथ ही पीओपी बनी मूर्तियों को स्थापित नहीं करने की सलाह दी। त्यौहारों को सदभाव से मनाने के लिए कहा। बैठक में सभी सदस्यों ने सभी त्यौहारों को मिलजुल कर मनाने का भरोसा दिलाया। बैठक में सदर शब्बीर मोहम्मद, एडवोकेट जानमौहम्मद, भूपेंद्र पुरोहित, अशोक जैन, विजेंद्रसिंह गौड, मुरली देराश्री, मोहनदेराश्री, अब्दुल हुसैन, मुबारिकहुसैन, भगवानसिंह गौड, शशीदेराश्री, ओमटेलर, फय्याज मोहम्मद, अश्विनी पंचाेली, मुंशी उस्ताद मौजूद थे।

पुलिसके मनोबल के लिए जनसहयोग जरूरी: सीआई

बपावर.पुलिसचौकी पर सीआई सुधीर यादव की अध्यक्षता में सीएलजी मीटिंग हुई। सीआई ने कहा कि मंगलवार को जलझूलनी डोल ग्यारस के साथ ईद उल जुहा पर शांति बनाए रखने में जनसहयोग पुलिस जाप्ते का मनोबल बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। उपस्थित लोगों में सरपंच लाला किशन, मोई सरपंच कृष्णमुरारी यादव, जिपस जम्बूकुमार मीणा, मधुसूदन, पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेंद्रसोनी, ओमडूंगरपुर, नगर अध्यक्ष ओम गुर्जर, भानुप्रताप, ल्याकत मंसूरी, सदर इस्लाम, हाजी मकसूद, मोहनलाल नागर, राजेंद्र सिंह, नंदलाल बूढ़नी, छीतरलाल नागर, सत्तू सेन, रहमान ठेकेदार, भगवान एडवोकेट, गोबिंद सुमन, पूर्व सरपंच बाबूलाल मेरोठा, आनंद जैन, पूर्व सरपंच राजेश गौतमम, धनपाल आदि मौजूद थे।

भैंसरोडगढ। भैंसरोडगढ में सीएलजी बैठक में मौजूद सदस्य

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें