• Hindi News
  • National
  • साबला बस स्टैंड पर नहीं हो रहा ट्रैफिक में सुधार, हर 10 मिनट में जाम

साबला बस स्टैंड पर नहीं हो रहा ट्रैफिक में सुधार, हर 10 मिनट में जाम

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बसस्टैंड साबला पर वाहनों के बढ़ते ट्रैफिक से सुधार के लिए अब तक कोई प्रयास नहीं किए गए है। हर 10 मिनट में यहां जाम की स्थिति बनती है। लेकिन इससे निबटने के लिए तो पुलिसकर्मी है और ही कोई और इंतजाम किए गए है।

साबला बस स्टैंड पर ही जीप, बसे और मोटर साइकिलें खड़ी होने से इस तरह की समस्या पैदा हो रही है। उदयपुर-बांसवाड़ा स्टेट हाइवे होने के कारण इस सड़क पर हर दम यात्रीभार रहता है। निठाउवा नई आबादी विजवामाता रोड पर जाने वाले दोनो सड़क के बीच में सब्जियों की लॉरियां लगाठर बैठ गए है। इससे ट्रैफिक जाम के साथ ही हादसे की संभावना भी बनी रहती है। हादसे लगातार हो रहे है, लेकिन ट्रैफिक को सुधारने के लिए अब तक कोई प्रयास नहीं होने से क्षेत्र के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आगामी दिनों में बेणेश्वर मेले को लेकर साबला कस्बे में वाहनों लोगों की भारी भीड़ रहेगी। लेकिन साबला में ट्रैफिक सुधार के लिए कोई काम नहीं किया गया है।

हादसों के बाद भी नहीं लिया सबक

पिछलेदिनों में साबला बस स्टैंड के पास ही एक मार्बल ट्रोले की चपेट में आने से एक युवक की मौत भी हो गई थी। वहीं दूसरे हादसे में भी एक व्यक्ति की जान गई थी। इसके अलावा पिछले दिनों ही एक जीप की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई थी।

बस स्टैंड पर लगे सब्जी ठेले वाले जिससे ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती है।

खबरें और भी हैं...