पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, आक्रोश रैली निकालकर प्रदर्शन किया

दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, आक्रोश रैली निकालकर प्रदर्शन किया

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चाकूकी नौक पर महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने पर शुक्रवार को वाल्मीकि समाज के लोगों ने आक्रोश रैली निकालकर विरोध-प्रदर्शन किया।

वाल्मिकी बस्ती से दोपहर 12 बजे करीब रवाना हुई आक्रोश रैली घंटाघर, नगरपालिका, मोहता चौक, कुरैशी मार्केट होते हुए मिनी सचिवालय पहुंची, जहां पर लोगों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए और नामजद आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं करने पर पुलिस अधिकारियों की कार्यशैली की निंदा की। बाद में जीतू चांवरिया, शीशराम, प्यारेलाल, महेंद्र, सुनील, रविंद्र, भीखाराम, संपतराम, उम्मेद, आनंद, देवानंद, सुभाषचंद्र, विनोद, प्रदीप, गजानंद, राहुल सहित अन्य लोगों की ओर से एसडीएम को ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि 10 जुलाई को समाज की महिला को डरा-धमकाकर अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को लेकर 13 जुलाई को थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया, परंतु पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। नामजद आरोपी सरेआम घूम रहे हैं। 26 जुलाई तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वाल्मीकि समाज पीड़ित परिवार के साथ थाने के सामने आमरण अनशन शुरू करेगा।

सादुलपुर. कोर्ट के मुख्य गेट पर विरोध प्रदर्शन करते समाज के लोग

खबरें और भी हैं...