• Hindi News
  • National
  • सागवाड़ा भीलूड़ा में छात्र छात्राओं ने रैली से दिया स्वच्छता अपनाने का संदेश

सागवाड़ा-भीलूड़ा में छात्र-छात्राओं ने रैली से दिया स्वच्छता अपनाने का संदेश

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सागवाड़ा। स्वच्छभारत मिशन के तहत आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल सेमलिया पंड्या की ओर से गांव में रैली निकाली गई। जिसमें करीब 355 छात्र-छात्राओं ने गांव के प्रमुख मार्गों से रैली निकालते हुए नारे लगाकर स्वच्छता अपनाने का संदेश दिया।

इस मौके पर प्रधानाचार्य मनोज दीक्षित ने कहा कि स्वच्छता को लेकर पूरी तरह से सजग नहीं है। आमजन का ये कर्तव्य है कि कचरे को इधर-उधर फेंकने की बजाय उसे कचरा पात्र में ही डाले, ताकि हर कहीं नहीं फैले। धूलजी तेली ने स्वच्छ भारत मिशन की जानकारी दी। संचालन गजेंद्रसिंह चौहान ने किया। कार्यक्रम में राजेंद्र स्वर्णकार, नवीन भट्ट, आरती भट्ट, मोहनलाल, प्रमोद उपाध्याय मौजूद थे। आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल ठाकरड़ा में प्रधानाचार्य महिपालसिंह चौहान के नेतृत्व में रैली निकाली गई। जिसमें पंचायत की समस्त शैक्षिक संस्थाओं के छात्र-छात्राओं और शिक्षकों ने हिस्सा लिया। रैली के माध्यम से स्वच्छता रखने के लिए जागरूक किया गया।

भीलूड़ा.आदर्शराजकीय माध्यमिक स्कूल लिमड़ी की ओर से रैली निकाली गई। अध्यक्षता सरपंच रंजीता डामोर ने की। संस्था प्रधान मोहनलाल पाटीदार ने हरी झंड़ी दिखाकर रैली को रवाना किया। लक्ष्मणलाल यादव के नेतृत्व में रैली निकाल कर स्वच्छता का संदेश दिया गया। दिनेश पाटीदार ने स्वच्छ भारत मिशन के बारे में बताया।

सेमलिया पंड्या में स्वच्छता का संदेश देने रैली निकालते स्कूली बच्चे।

खबरें और भी हैं...