• Hindi News
  • National
  • पाड़वा में बस स्टैंड को निखारने पर ग्राम पंचायत 20 लाख खर्च करेगी

पाड़वा में बस स्टैंड को निखारने पर ग्राम पंचायत 20 लाख खर्च करेगी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आसपुर-उदयपुररोड पर स्थित पाड़वा गांव में ग्राम पंचायत की ओर से बस स्टैंड को निखारने की कवायद शुरू हो गई है।

बस स्टैंड क्षेत्र में मैन रोड पर स्थित पणियारी तालाब की पाल पर रेलिंग लगाई है। बैंच लगाकर तालाब की पाल को सुबह और शाम के वक्त लोगों के वहां पर बैठने लायक बना है। लोग अब यहां आकर प्राकृतिक माहौल में तफरी करने का लुत्फ उठा सकेंगे। वहीं सागवाड़ा की तरफ जा रहे रोड के किनारे पहाड़ी की एक हिस्से को काटकर सड़क की चौड़ाई बढ़ाई गई है।

जहां पर लोगों की सुविधा के लिए पार्क डेवलेप करने की योजना है। ग्राम पंचायत के सचिव जयंत भावसार ने बताया कि बस स्टैंड के आसपास करीब 20 लाख रुपए खर्च कर कायाकल्प करने की योजना है। इसमें रेलिंग लगाना, पार्क बनाना, बैठक के लिए कुर्सियां लगाकर उसके ऊपर छाया के लिए शेड लगाना, स्मारक बनाना, बस स्टैंड परिसर में वाहनों की पार्किंग व्यवस्था करने के साथ ही तालाब में फैल रही गंदगी की सफाई कराने सरीखे काम करवाए जाएंगे। ऐसा कर बस स्टैंड के स्वरूप को निखारा जाएगा। वर्तमान में पाड़वा बस स्टैंड से सागवाड़ा की तरफ जाने वाले रोड पर पहाड़ी को काटकर सड़क चौड़ी कर दी है। जिससे आमने-सामने आने वाले वाहनधारियों की परेशानी दूर हो गई। पहले हादसे की आशंका रहती थी।

पाड़वा. बस स्टैंड क्षेत्र में तालाब की पाल पर लगवाई गई रेलिंग। पहाड़ी के एक हिस्से को कटवाने के बाद पर्याप्त चौड़ी दिख रही सड़क।

खबरें और भी हैं...