पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • डूंगरपुर बांसवाड़ा सड़क के काम को गुणवत्ता से कराने की मांग

डूंगरपुर-बांसवाड़ा सड़क के काम को गुणवत्ता से कराने की मांग

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहरमें से होकर गुजर रही डूंगरपुर-बांसवाड़ा मुख्य सड़क को इन दिनों सीसी में बदलने का काम हो रहा है। इसे गुणवत्ता से कराने की मांग उठी है।

पार्षद रजनीश व्यास के नेतृत्व में भाजपा नगर महामंत्री श्यामसुंदर भट्ट, गामोठवाड़ा संघर्ष समिति अध्यक्ष छगनलाल भट्ट, प्रकाश भट्ट, कुबेरलाल जोशी, कमलेश्वरी गुप्ता सहित शहर के नागरिकों ने एसडीएम गोपालसिंह शेखावत को ज्ञापन देकर बताया कि डूंगरपुर-बांसवाड़ा मुख्य मार्ग पर कटारा पेट्रोल पंप से लेकर सेंट्रल जेल सड़क नवीनीकरण कराया जा रहा है। जिसका काम गुणवत्ता से नहीं होकर कोई देखभाल भी नहीं हो रही। घटिया निर्माण होने से करोड़ों रुपयों का नुकसान हो जाएगा। ऐसे में उक्त सड़क को गुणवत्तायुक्त बनवाने की मांग की गई। एसडीएम शेखावत ने संबंधित विभाग के एक्सईएन से दूरभाष पर बात कर नागरिकों की शिकायत से अवगत कराया। इस पर विभाग के अधिकारी ने काम पूरा हो जाने के बाद जांच कराने की बात कही। बता दें कि पूर्व में यह सड़क सरूपगंज से कोटड़ा-खेरवाड़ा-डूंगरपुर-सागवाड़ा-बांसवाड़ा तक नेशनल हाईवे 927-ए घोषित हो चुकी है। ऐसे में इन दिनों नेशनल हाईवे द्वारा पालिका क्षेत्र में कटारा पेट्रोल पंप के पास पुलिया से लेकर सेंट्रल जेल तक मौजूदा डामर सड़क को सीसी में तब्दील करने का काम कराया जा रहा है। इस पर करीब 6 करोड़ 40 लाख रुपए खर्च होने है।

पिछले काफी लंबे समय से इस सड़क का यह टुकड़ा काफी क्षतिग्रस्त चल रहा है। मुख्य सड़क होने से दिनभर ट्रैफिक भी अत्यधिक रहता है। लेकिन टूटी-फूटी हालत होने से वाहनधारियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल जगह जगह गड्ढे पड़े होकर बारिश का पानी भरा रहता है।

सागवाड़ा. सड़क के काम को गुणवत्ता से कराने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन देते।

खबरें और भी हैं...