• Hindi News
  • आरोपियों की िगरफ्तारी हुई तो करेंगे आंदोलन

आरोपियों की िगरफ्तारी हुई तो करेंगे आंदोलन

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यालय संवाददाता | सवाईमाधोपुर

गतदिवस वेयर हाउस कॉलोनी में असामाजिक तत्वों द्वारा बछड़ी का कान काटने की घटना से हिन्दू संगठनों में रोष व्याप्त है। आरोपियोंं को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर रविवार को गौ सेवा दल समिति जिला शाखा एवं शिव गौ सेवा समिति ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। इससे पूर्व गौ सेवा दल समिति एवं हिन्दू संगठनों के लोग महावीर पार्क में जमा हुए।

ज्ञापन में बताया कि बछड़ी के कान काटने की घटना शर्मनाक है। इसे हिन्दू संगठन कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। गौ सेवा दल समिति के लोगों ने चेतावनी दी कि दो दिन के अंदर गाय की बछड़ी के कान काटने वाले विकृत मानसिकता वाले लोगों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। मामले में खंडार विधायक एवं संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल भी गोशाला में पहुंचे और यहां घायल गाय की सुध ली।

संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ

वहींपुलिस अधीक्षक, एएसपी, सीओ सिटी सभी इस मामले में पूछताछ और जांच में जुट गए हैं। सभी अधिकारी रविवार को आईएचएस कॉलोनी में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। जानकारी मिली है कि कुछ युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने पर लाई है और काफी देर तक उनसे पूछताछ की। युवकों को थाने पर लाने के बाद उनके परिजन थाना परिसर में गए। पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथसिंह, सीओ सिटी सुभाष मिश्रा सभी अधिकारी गहनता से जांच मे जुटे हुए हैं। देर शाम तक भी पुलिस की टीम आईएचएस कॉलोनी एवं आसपास के इलाकों में गहनता से पूछताछ करती नजर आई।

सवाई माधोपुर. गायके कान काटने वालों की गिरफ्तारी के िलए एसपी को ज्ञापन सौंपते लोग।