पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • जीआरपी पुिलस अधीक्षक ने िकया थाने का िनरीक्षण

जीआरपी पुिलस अधीक्षक ने िकया थाने का िनरीक्षण

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर| जीआरपीपुलिस अधीक्षक किशन सहाय ने गुरुवार को थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने के रिकॉर्ड का अवलोकन किया। अपराधों पर पूरी तरह अंकुश लगाने तथा यात्रियों की सुरक्षा के लिए स्टाफ को निर्देश दिए। एसपी ने वांछित अपराधियों और यात्रियों की सुरक्षा संबंधी मामलों पर भी जानकारी ली।

एसपी किशन सहाय अजमेर मुख्यालय से सवाई माधोपुर आए। वे निरीक्षण के लिए सुबह नौ बजे जीआरपी थाना पहुंचे। उन्होंने यहां स्टाफ की उपस्थिति में थाने का और परिसर क्षेत्र का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने आवश्यक मीटिंग ली जिसमें थाने के रिकॉर्ड का अवलोकन किया। इस दौरान वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी एवं आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम पर किए जा रहे प्रयासों की थानाधिकारी लादूराम शर्मा से जानकारी ली।

भामाशाहकार्ड बनवाए

सूरवाल| कस्बेसहित पंचायत क्षेत्र में भामाशाह कार्ड बनाने के लिए लगे शिविर का गुरुवार को समापन हो गया।

विकास अधिकारी अर्जुनलाल ने बताया कि शिविर में अब तक 1340 भामाशाह कार्ड बन चुके हैं। सरपंच इशाक मोहम्मद ने बताया कि एक पखवाड़े चल रहे शिविर में पंचायत, आंगनबाड़ी केन्द्र, पटवारी आदि की ड्यूटी लगाए जाने से कार्यालयों के काम एक माह से अटके हुए हैं। किसानों के कृषि कार्य में जुट जाने से उनकी रुचि कार्ड बनवाने में नहीं है।