पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • विकास कार्यों का जायजा बदहाली से िवधायक रूबरू

विकास कार्यों का जायजा बदहाली से िवधायक रूबरू

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खंडारविधायक जितेंद्र गोठवाल ने गुरुवार को कई विकास कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने ग्राम पंचायत बालेर में शाला के हनुमान जी के पास मुख्य मार्ग पर जमा कीचड़ को सात दिनों में साफ करने के निर्देश विकास अधिकारी धीरज कुमार को दिए।

जिला भाजपा कार्य समिति सदस्य भगवती सिंह जादौन, अशोक गर्ग, बालेर सरपंच बद्री गुर्जर ने विधायक से कहा कि गांव में पानी निकास नहीं होने से घरों से निकला पानी सड़कों पर बहता है, जिससे लोगों को आवागमन में असुविधा हो रही है।

इस पर विधायक ने विकास अधिकारी से स्थानीय ग्राम पंचायत को आदर्श ग्राम पंचायत बनाने का प्रस्ताव भिजवाने के लिए कहा। खिदरपुर की जनसुनवाई विधायक गोठवाल ने दोपहर 12.00 बजे की। इस दौरान कुरेड़ी सरपंच परशुराम जाट ने विधायक से बिजली, पानी, सड़क, चिकित्सा, शिक्षा आदि समस्याओं के निराकरण की मांग की। इस पर गोठवाल ने मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों को समस्या निराकरण के निर्देश दिए।

परशुरामघाट पर डुबकी

दोपहरकरीब 4 बजे त्रिवेणी संगम स्थित परशुराम घाट पर डुबकी लगाकर विधायक ने भगवान परशुराम के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने पंचमुखी शिवलिंग पर अभिषेक किया। विधायक ने श्योपुर मध्यप्रदेश विधायक दुर्गा प्रसाद विजय के साथ चंबल सफारी का लुत्फ उठाया। इससे पूर्व दोनों विधायकों ने मेले व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मेला प्रभारी तहसीलदार विशंभर दयाल शर्मा को मेले में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम करने के निर्देश दिए। इस दौरान खण्डार उप सरपंच दिनेश सिंघल, गोपाल जांगिड़, रामजी लाल बैरवा, शांति बैरवा, कुंज बिहारी अग्रवाल आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

बालेर. हनुमानमंदिर के पास सफाई के िलए विकास अधिकारी को निर्देश देते विधायक।