पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • पैचवर्क में अनियमितता का आरोप

पैचवर्क में अनियमितता का आरोप

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पैचवर्क में अनियमितता का आरोप

चकेरी| कस्बेसे मखोली रेल्वे स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर किया गया पैचवर्क कार्य में ठेकेदार की ओर से भारी अनियमितता बरती गई है। इस संबंध में ग्रामीणों ने कार्य की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। कस्बे के कैलाश पटेल, चतरुलाल, गजानंद आदि ने बताया कि ठेकेदार द्वारा इस मार्ग का सही ढंग से पैचवर्क कार्य नहीं किया गया है। साथ ही जब पैचवर्क का कार्य चल रहा था उस समय सानिवि का कोई भी अधिकारी मौके पर मौजूद नहीं था। ऐसे में ठेकेदार द्वारा गुणवत्तापूर्वक पैचवर्क नहीं किया। इस संबंध में सरपंच तुलसा देवी सहित ग्रामीणों ने सानिवि के अधिशाषी अभियंता को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

राजस्थानशिक्षक संघ का निर्वाचन 16 को

सवाई माधोपुर| राजस्थानशिक्षक संघ राष्ट्रीय की उपशाखा चौथ का बरवाड़ा एवं खंडार के निर्वाचन 16 नवंबर को होंगे। जिला मंत्री पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि खंडार के निर्वाचन राउमावि खंडार में निर्वाचन अधिकारी विनोद पाराशर तथा चौथ का बरवाड़ा के निर्वाचन सनाढ़य सदन धर्मशाला बरवाड़ा में निर्वाचन अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा की उपस्थिति में होंगे।

क्रीड़ाभारती जिला शाखा की बैठक

सवाई माधोपुर| क्रीड़ाभारती जिला शाखा सवाई माधोपुर की बैठक जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह तंवर की अध्यक्षता में हुई। जिला संयोजक रूपनारायण गुर्जर ने संगठन की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। कोषाध्यक्ष अनिल जयसवाल द्वारा आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया गया। जिलाध्यक्ष ने बताया कि कैलाश खंगार, हरिशंकर वर्मा, भजन मीणा, केदार मीणा, विष्णु यादव, ओमप्रकाश शर्मा, परमेश्वर खंगार, हनुमान शर्मा, बाबू लाल आदि सदस्यों ने भी अपने विचार व्यक्त किए। साथ ही जनवरी 2015 में खो-खो तथा कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

झगड़ाकरते चार गिरफ्तार

सवाई माधोपुर| चौथका बरवाड़ा थाना पुलिस ने चार जनों को आपस में झगड़ा करते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि भगवानसिंह पुत्र बन्ना, रामबाबू पुत्र मुंशी माली निवासियान कल्याणी थाना सदर जिला करौली, समय सिंह पुत्र चतुर्भुज कंजर निवासी कंजर बस्ती चौथ का बरवाड़ा, राकेश पुत्र रामनारायण यादव निवासी रैनवाल जिला जयपुर ग्रामीण को गिरफ्तार किया है।

वारंटीगिरफ्तार: चौथका बरवाड़ा थाना पुलिस ने वारंट के तहत शंकरलाल मीणा निवासी कावड़