विज्ञापन

क्षेत्र में विकास का अभाव, मुख्यमंत्री को बताई पीड़ा

Dainik Bhaskar

Sep 02, 2014, 04:25 AM IST

Sawai Madhopur News - क्षेत्र में विकास का अभाव, मुख्यमंत्री को बताई पीड़ा चौथ का बरवाड़ा| चुनावीवादों पर अमल नहीं करने से विपक्ष के...

क्षेत्र में विकास का अभाव, मुख्यमंत्री को बताई पीड़ा
  • comment
क्षेत्र में विकास का अभाव, मुख्यमंत्री को बताई पीड़ा

चौथ का बरवाड़ा| चुनावीवादों पर अमल नहीं करने से विपक्ष के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं की भी नाराजगी सामने आने लगी है। भाजपा नगर अध्यक्ष चौथ का बरवाड़ा गजानंद जैन ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर क्षेत्र में विकास नहीं होने पर नाराजगी जताते हुए शीघ्र इस ओर ध्यान देने की मांग की है। जैन ने बताया कि भाजपा सरकार को बने हुए आठ माह बीत गए है, लेकिन किसी भी योजना का कार्य नहीं हुआ है। अस्पतालों में चिकित्सकों और स्कूलों में शिक्षकों की कमी है। सड़कों का तो हाल ही खराब है।

डेकवाको सवाई माधोपुर पंचायत में रखा जाए

सवाई माधोपुर| ग्रामपंचायत डेकवा के लोगों ने कलेक्टर को पत्र सौंपकर डेकवा को सवाई माधोपुर पंचायत समिति में ही रखने की मांग की है। गांव के रामसहाय, गिर्राज, मुरारी, रामस्वरूप, कमलेश आदि ने बताया कि डेकवा को पंचायत समिति चौथ का बरवाड़ा में शामिल करने से ग्रामीणों के सामने कई परेशानियां खड़ी हो जाएंगी। साथ ही उनके कार्य भी समय पर पूरे नहीं हो पाएंगे। साथ ही ग्रामीणों ने राजीव गांधी प्रावि हीरामल की ढाणी को रामावि डेकवा में मर्ज करने का विरोध करते हुए इस एकीकरण को निरस्त करने की मांग की है। इसी प्रकार मेदपुर के रामावतार, हेमराज, सियाराम, आशाराम आदि ने लोगों ने कलेक्टर को पत्र सौंपकर ग्राम मेदपुरा को खिरनी पंचायत में रखने की मांग की है।

खंडाररोड पर ओवरलोड वाहनों के काटे चालान

सवाई माधोपुर| शहरपुलिस चौकी प्रभारी ने सोमवार को दोपहर खंडार रोड पर वाहनों की चैकिंग की। इस दौरान ओवरलोड 12 वाहनों के खिलाफ चालान काटे गए। प्रभारी सत्येंद्र पाल सिंह ने बताया कि रामद्वारा से आगे खंडार रोड पर ओवरलोड वाहनों के संचालित होने की जानकारी मिली थी। इस पर डेढ़ घंटे तक कार्रवाई की गई।

सवाई माधोपुर. डेकवाको सवाई माधोपुर पंचायत समिति में रखने की मांग के समर्थन में कलेक्टर को ज्ञापन देने जाते ग्रामीण।

न्यूज़ इनबॉक्स

X
क्षेत्र में विकास का अभाव, मुख्यमंत्री को बताई पीड़ा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें