• Hindi News
  • National
  • नया मार्ग चिह्नित करने पर ग्रामीणों में आक्रोश

नया मार्ग चिह्नित करने पर ग्रामीणों में आक्रोश

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिवाड़ | ग्रामसारसोप में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा नया सड़क मार्ग चिन्हित करने पर ग्रामीणों में आक्रोश है।

सारसोप सरपंच देशराज मीना, तुलसी राम शर्मा, भवर काछी, प्रहलाद सहित अन्यों ने बताया कि ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर पूर्व में किए सर्वे के अनुसार सड़क मार्ग बनवाने की मांग की, जिससे आबादी क्षेत्र प्रभावित हो।

ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि इन दिनों शिवाड़ कस्बे के कंवरपुरा गांव से जिला मुख्यालय तक सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा करोड़ों रुपए की लागत से सड़क का निर्माण किया जा रहा है। विभाग के अधिकारियों ने पूर्व में आबादी क्षेत्र को बचाते हुए चामुंडा माता मंदिर के रास्ते से सड़क मार्ग निकालने का सर्वे चिन्हित किया था, लेकिन अब विभाग के अधिकारी सड़क का नया मार्ग चिन्हित कर अपनी मनमानी कर रहे हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि नया मार्ग चिन्हित करने से आबादी क्षेत्र प्रभावित हो रहा है। विभाग के अधिकारियों ने अभी हाल ही में टापुर रोड का नया सड़क मार्ग चिन्हित कर दिया जिससे आबादी क्षेत्र के आशियाने शौचालय धराशाही हो सकते हैं।

सवाई माधोपुर. मध्यप्रदेशकांग्रेस के अध्यक्ष एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को अबरार अहमद की मजार पर पुष्प अर्पित किए।

खबरें और भी हैं...