पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • निगम को सफाई और टूटी सड़कों का आइना दिखाने सड़क पर उतरी कांग्रेस

निगम को सफाई और टूटी सड़कों का आइना दिखाने सड़क पर उतरी कांग्रेस

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर | सफाईकी बदहाली और टूटी सड़कों को लेकर नगर निगम प्रशासन को आइना दिखाने के लिए रविवार को जिला कांग्रेस सड़क पर उतरी। जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास के नेतृत्व में सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने पैदल मार्च निकाला। प्रतापसिंह ने आरोप लगाया कि सांगानेर के विधायक घनश्याम तिवाड़ी से बदला लेने के चक्कर में सरकार ने इस क्षेत्र की कॉलोनियों को नजरअंदाज कर रखा है। यहां पानी नहीं मिल रहा।

सुबह सांगानेर मुख्य बाजार में क्षेत्र की विभिन्न कॉलोनियों के लोग एकत्र हुए। यहां से निगम विरोधी नारे लगाते हुए सांगानेर स्टेडियम पहुंचे। स्टेडियम में पहले सभा हुई। इसके बाद पैदल मार्च निकला। जुलूस के रूप में निकला यह मार्च चौरडिय़ा पेट्रोल पंप से रवाना होकर, मालपुरा गेट, सांगानेर कस्बे के बाजारों से होते हुए बस स्टेंड सर्किल पर सभा में परिवर्तित हो गया। जुलूस में लोगों ने हाथ में तख्तियां लिए हुए टूटी सड़कें ठीक करो, विकास कार्य शुरू करो, राशन का गेहूं दो और सफाई व्यवस्था सुधारने जैसे नारे लगाए।

पैदल मार्च में कांग्रेस नेता संजय बाफना, बिरदीचंद शर्मा, धर्मसिंह सिंघानिया, कमल वाल्मिकी, सुमन गुर्जर, लक्की मोरानी, जगदीश चौधरी मुकेश शर्मा, सुरेश मिश्रा, सुनील पारवानी, मनोज सिंह गोतोड़, विनय प्रताप भोपर, विक्रम वाल्मिकी, गंगा देवी, डा. प्रहलाद रघु, मंजू शर्मा, मो. शफीक कुरैशी और मनोज मुदगल आिद मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...