• Hindi News
  • National
  • आदित्य गढ़वाल का शतक, 6 विकेट से जीती सीकर बुल्स

आदित्य गढ़वाल का शतक, 6 विकेट से जीती सीकर बुल्स

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आदित्यगढ़वाल ने राजपुताना प्रीमियर लीग की दूसरी सेंचुरी जड़ी। गुरुवार को अंकित लाम्बा ने शतक लगाया था। सीकर बुल्स ने कप्तान आदित्य की शानदार शतकीय पारी से जयपुर टाइगर्स को 6 विकेट से पराजित किया। जयपुर टाइगर्स ने पहले खेलते हुए 2 विकेट पर 195 रन बनाए थे। सीकर बुल्स ने विजय लक्ष्य 5 गेंदें शेष रहते 4 विकेट पर 196 रन बना हासिल कर लिया।

आदित्यऔर मनीष ने की 101 रन की पार्टनरशिप

सीकरबुल्स को एक रन पर ही कृष्ण कुमार के रूप में पहला झटका लगा। आदित्य गढ़वाल (105) और मनीष गोस्वामी (29) ने दूसरे विकेट के लिए 101 रन जोड़े। आदित्य ने तीसरे विकेट के लिए कृष्ण बंसल (30) के साथ 77 रन की पार्टनरशिप कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। आदित्य ने 61 गेंदों का सामना किया और 14 चौके और 2 छक्के लगाए। शुभम, आयुष, सौरभ गौरव को एक-एक विकेट मिला।

शतकवीर आदित्य गढ़वाल

आशीष सैनी

जयपुर टाइगर्स की ओर से आशीष सैनी (81 अविजित) और गौरव मेहरा (50 अविजित) ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेलीं। लेकिन इनकी शानदार पारियों पर सीकर बुल्स के कप्तान आदित्य ने पानी फेर दिया। आदित्य ने 63 गेंदों का सामना किया और 6 चौके और 4 छक्के लगाए जबकि गौरव ने 35 गेंदें खेलते हुए 4 छक्के लगाए। दोनों ने तीसरे विकेट की अटूट साझेदारी में 120 रन जोड़े। कृष्ण कुमार और मोहम्मद रिजवान ने एक-एक विकेट लिया।

खबरें और भी हैं...