पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • डीजे पर नाचते समय हवाई फायरिंग से बालक की मौत

डीजे पर नाचते समय हवाई फायरिंग से बालक की मौत

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पहाड़ी | ठेकड़ावास गांव में गुरूवार रात शादी समारोह में डीजे पर नाचते समय हवाई फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक चौदह वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक दूल्हे की बुआ का लड़का था। बालक को गोली लगते ही डीजे पर नाच रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार हंसराज सिंह निवासी ठेकड़ावास थाना गोपालगढ़ के बेटे की शादी समारोह का गुरुवार शाम कार्यक्रम चल रहा था। इसमें गुरप्रीत सिंह पुत्र कपूर सिंह उम्र चौदह वर्ष निवासी सीकरी भी गया हुआ था। हंसराज सिंह बालक गुरप्रीतसिंह का रिश्ते में मामा लगता है। गुरुवार रात को मेहंदी की रस्म के दौरान डीजे पर नाच गाना चल रहा था। कार्यक्रम के बीच-बीच में हवाई फायरिंग की जा रही थी।
इसी दौरान एक फायर डीजे पर नाच रहे गुरप्रीतसिंह के सीने में जा लगी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छटपटाकर बालक को एकाएक गिरा देखकर नाच रहे लोग माजरा नहीं समझ पाए, लेकिन जैसे ही गोली लगने की जानकारी मिली अफरा तफरी का माहौल हो गया।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीकरी सीएचसी में रखवाया। शुक्रवार को शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। दूसरी ओर, इस संबंध में मृतक के परिजनों ने पुलिस में शुक्रवार शाम तक मामला दर्ज नहीं कराया है।

शुक्रवार को जानी थी बारात

बालककी गोली लगने से मौत के बाद शादी का माहौल गम में बदल गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि गोली किसके हाथ से किए गए फायर से लगी। घटना को लेकर परिजनों में भी कुछ देर विवाद की स्थिति हो गई।

पहाड़ी. विलाप करते परिजन।