• Hindi News
  • Rajya
  • Rajasthan
  • Sumerpur
  • उदयपुर के आदिवासी गिरोह ने की कई वारदात, सरगना गिरफ्तार

उदयपुर के आदिवासी गिरोह ने की कई वारदात, सरगना गिरफ्तार / उदयपुर के आदिवासी गिरोह ने की कई वारदात, सरगना गिरफ्तार

Sumerpur News - भास्कर न्यूज | तखतगढ़ (पाली) तखतगढ़थाना क्षेत्र के बिठोड़ा पीरान, बडगांवड़ा, पावा समेत आसपास के ग्रामीणांचल में...

Bhaskar News Network

Mar 12, 2016, 07:29 AM IST
उदयपुर के आदिवासी गिरोह ने की कई वारदात, सरगना गिरफ्तार
भास्कर न्यूज | तखतगढ़ (पाली)

तखतगढ़थाना क्षेत्र के बिठोड़ा पीरान, बडगांवड़ा, पावा समेत आसपास के ग्रामीणांचल में चोरी की वारदात करने वाले गिरोह के सरगना मीठाराम गरासिया निवासी बेकरिया (उदयपुर) को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया। गिरोह के तीन और आरोपियों की तलाश जारी है। बेकरिया के आदिवासी इलाके के यह सभी आरोपी सुमेरपुर तखतगढ़ थाना क्षेत्र में मजदूरी की आड़ में दिन में बंद और सूने मकानों की रैकी करते थे। रात को मौका देख कर आरोपी ऐसे मकानों में वारदात को अंजाम देकर भाग जाते थे।

सीओ सुमेरपुर अमरसिंह चंपावत ने बताया कि तखतगढ़ इलाके में चोरी-नकबजनी की वारदात बढ़ने के बाद स्पेशल टीम गठित की गई। गत 4 मार्च को बिठोड़ा पीरान गांव में बाबूलाल मीणा के बंद मकान से चोर सोना-चांदी के करीब दो-ढाई लाख रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए। तखतगढ़ एसएचओ भगाराम मीणा के निर्देशन में चाणौद चौकी प्रभारी कमलसिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल मांगीलाल देवासी, रवि मीणा तथा गमनाराम मीणा की टीम ने छानबीन के बाद उदयपुर के बेकरिया थाना क्षेत्र में आदिवासी इलाके में दबिश दी। इस टीम ने मेवाणियों का मठा बस्ती के आरोपी मीठाराम गरासिया पुत्र नारायण को गिरफ्तार कर गुरुवार रात को तखतगढ़ लाया। उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। आरोपी ने बिठोड़ा पीरान, बडगांवड़ा समेत अन्य गांवों में सूने पड़े मकानों में चोरी की वारदात कबूल की है, जिसके तीन अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। यह सभी आरोपी सुमेरपुर तखतगढ़ इलाके में मजदूरी करने की आड़ में दिन में रैकी करते थे और रात को वारदात करते थे। अन्य वारदात के बारे में गिरोह के सरगना से पूछताछ की जा रही है।

आराेपी मीठाराम गरासिया।

X
उदयपुर के आदिवासी गिरोह ने की कई वारदात, सरगना गिरफ्तार
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना