• Hindi News
  • National
  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को पाली, जालोर सिरोही में आनंदपाल के मुद्दे पर दिखाए काले झंडे

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को पाली, जालोर सिरोही में आनंदपाल के मुद्दे पर दिखाए काले झंडे

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पाली में पदाधिकारियों की हाथ खड़े कर हाजिरी ली, इस बार भी विधानसभा में 180 लोकसभा की सभी 25 सीटें जीतने का दावा

भास्करन्यूज | तखतगढ

भाजपाराष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जयपुर दौरे से पहले प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी जिलेवार फीडबैक लेने के लिए शुक्रवार को पाली पहुंचे। सिराेही जालोर का दौरा करने के बाद उन्होंने रास्ते में तखतगढ़ के लक्ष्मी भवन में ही जिले के भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बूथ विस्तारकों को बूथ मजबूत करने की नसीहत भी दी तो पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं का सरकार को लेकर मूड भांपने के लिए हाथ खड़े करा हाजरी भी ली। भाषण में परनामी ने कहा कि अभी से कार्यकर्ताओं को मिशन-2018 में लग जाना है। सरकार के काम को आमजन तक पहुंचाने पर ही अगले साल 180 विधानसभा सीटें जीत सकेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर लगता है कि भाजपा लोकसभा भी सभी 25 सीटें जीतेगी। भाजपा जिलाध्यक्ष करण सिंह नेतरा की अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी एवं जिला संगठन प्रभारी सांसद रामचरण बोहरा की मौजूदगी में आयोजित बैठक में केंद्रीय विधि राज्य मंत्री पीपी चौधरी, जलदाय मंत्री सुरेन्द्र गोयल, ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेंद्रसिंह राणावत, उप मुख्य सचेतक मदन राठौड़ विधायक ज्ञानचंद पारख, केसाराम चौधरी, संजना आगरी पशुपालन बोर्ड के अध्यक्ष गोरधन राईका ने भाग लिया। इस मौके पर मुकेश सीरवी ऊधमसिंह सहित कई भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

शेष|पेज16

बूथविस्तारक कार्ययोजना की चर्चा

भाजपाजिलाध्यक्ष करणसिंह नेतरा ने बैठक ने जिला कार्य समिति की बैठक में राजनैतिक एवं आर्थिक प्रस्ताव पारित करने के अलावा पंडित दीनदयाल उपाध्याय बूथ विस्तारक कार्य योजना के प्रथम चरण की चर्चा करने के साथ साथ संगठनात्मक कार्य योजनाओं की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी के समक्ष प्रस्तुत की।

सभीको मंडल वार जिम्मेदारी

बैठकमें मंत्रियों विधायकों के साथ मंडल अध्यक्षों को भी जिम्मेदारी दी गई। परनामी ने सभी को संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी मंत्री या पदाधिकारी हो उसके क्षेत्र में बूथ मजबूत करना उसकी जिम्मेदारी होगी।

सिरोहीमें कहा- जो काम नहीं कर सके उनके बारे में जनता को नहीं हमें बताओ, जनता को वही बताओ जो किए

सिरोहीमें परनामी की बैठक का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें परनामी कह रहे हैं कि जो काम हम नहीं कर सके उनके बारे में जनता को मत बताओ। जनता को तो वही बताना है जो हमने किया है। उन्होंने स्वीकार किया कि जैसे हम नर्मदा नहर का प्रोजेक्ट शुरू नहीं कर पाए। हमने इसकी जगह बत्तीसा नाला का प्रोजेक्ट हाथ में ले लिया।

आनंदपाल मामले को लेकर तीनों जिलों में दिखाए काले झंडे

आनंदपालएनकाउंटर मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग पर आक्रोशित राजपूत, रावणा राजपूत समाज करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने तीनों जिलों में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को काले झंडे दिखाए। तखतगढ़ पहुंचने पर जालोर की सीमा पर राजपूत समाज के युवाओं ने परनामी को काले झंडे दिखाए। काले झंडे दिखाने की सूचना मिलने पर भाजपा नेताओं ने हालांकि उनसे रास्ता बदलने का आग्रह किया लेकिन परनामी ने कहा कि डरना की क्या बात है, नीयत रास्ते ही जाएंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के दाैरे से पहले फीडबैक

{भाजपाके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 20 21 को आएंगे जयपुर दौरे पर, प्रदेशाध्यक्ष से लेंगे सभी जिलों का फीडबैक, इसीलिए एक ही दिन में पाली, जालोर सिरोही का दौरा किया।

प्रदेशाध्यक्षबनने के बाद तीन साल में पहला दौरा-

{जालोरसिरोही में प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आए अशोक परनामी, पाली में भी पार्टी के काम से पहली बार आए। हालांकि इससे पहले वे विधायक संजना आगरी के पति के निधन पर सांत्वना देने विधायक ज्ञान पारख के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे।

विधानसभाचुनाव को लेकर बूथ मजबूत करने पर फोकस

{विधानसभाचुनावों को लेकर सभी बूथों को मजबूत करने के लिए निर्देश दिए। बूथ कमेटियों के गठन को लेकर भी प्राथमिकता से करने के निर्देश।

पाली.तखतगढ़ में भाजपा कार्यकताओं की गिनती करते अशोक परनामी।

खबरें और भी हैं...