पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • आदर्श आचार संहिता के प्रभारी अधिकारी नियुक्त

आदर्श आचार संहिता के प्रभारी अधिकारी नियुक्त

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगरपालिकाउप चुनाव के अंतर्गत नगर परिषद करौली के वार्ड नंबर 25 सामान्य के उप चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता की पालना के लिए प्रभारी अधिकारी कोषाधिकारी नरेन्द्र सिंह को नियुक्त किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. बीएल जाटावत ने बताया कि प्रभारी अधिकारी स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता की पालना आयोग के निर्देशों के अनुसार कराना सुनिश्चित करेंगे।

सपोटरा| जिलाकांग्रेस कमेटी ने नगर परिषद करौली के वार्ड नंबर 25 में होने वाले उपचुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त कर प्रत्याशियों की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। जिला प्रवक्ता राजकुमार मीणा ने बताया कि वार्ड नंबर 25 में पार्षद के चुनाव के लिए कन्हैयालाल शर्मा को प्रभारी, गिर्राज माली तथा कल्याण तिवाड़ी को सह प्रभारी नियुक्त किया है। जो ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से प्रत्याशियों की दावेदारी की चर्चा कर रिपोर्ट भेजेंगे।

खंडस्तरीय बैंकर्स समिति की बैठकों का कार्यक्रम निर्धारित (करौली) : वित्तीयवर्ष की द्वितीय चक्र की खंड स्तरीय बैकर्स समिति की बैठकों का आयोजन 7 नवंबर से किया जाएगा। सहायक अग्रणी जिला प्रबंधक आलोक यादव ने बताया कि 7 नवंबर को पंचायत समिति टोडाभीम में, 10 को पंचायत समिति हिंडौन, 11 को पंचायत समिति नादौती, 13 को पंचायत समिति सपोटरा एवं 14 नवंबर को अग्रणी जिला प्रबंधक कार्यालय करौली में दोपहर 3 बजे बैंकर्स समिति की बैठकें आयोजित की जाएंगी।