• Hindi News
  • National
  • घर से निकला युवक दूसरे दिन मृत मिला

घर से निकला युवक दूसरे दिन मृत मिला

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घरसे गुरुवार को बाइक से निकले क्षेत्र के अमीनपुरा निवासी राजाराम मीणा का शव दूसरे दिन शुक्रवार को गांव के निकट बरवाड़ा रोड पर प्याऊ के पास मिला है। शव के पास दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी मिली है।

सूचना मिलने के बाद एसपी प्रीति जैन, डीएसपी किशोरीलाल वर्मा, एसआई भंवरलाल चौधरी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान घटनास्थल पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने शुरूआत में युवक की हत्या की आशंका भी जताई है। हालांकि बाद में सारी स्थिति को देखकर दुर्घटना में युवक की मौत होना परिजनों आदि ने स्वीकार कर लिया। जानकारी के अनुसार अमीनपुरा निवासी रामराज मीणा (30) बाइक से गुरुवार को निजी काम से उनियारा गया था लेकिन, देर रात तक घर नहीं लौटा। शुक्रवार सुबह जब स्कूली बालक विद्यालय जा रहे थे तो उन्हें बरवाड़ा रोड किनारे प्याऊ के पास युवक की लाश दिखाई दी। इसकी सूचना लोगों को दी। बाद काफी लोग एकत्रित हो गए। उधर अवकाश पर गए थानाधिकारी मुकेश कुमार भी वापस लौट आए।

एसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा

पहलेडीएसपी वर्मा,एसआई चौधरी मय जाप्ते के घटना स्थल पर गए। वहां लोगों ने राजाराम की मौत को एक्सीडेंटल नहीं बता कर हत्या की आशंका जताते हुए एसपी को मौके पर बुलाने की बात कही। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने पूरे प्रकरण से एसपी को अवगत कराया। बाद में सुह 10.30 बजे एसपी भी मौके पर पहंुची और स्थिति का जायजा लेकर मृतक के परिजनों से बातचीत की। एसपी ने हालात देखा तो राजाराम की मौत सडक दुर्घटना में होना माना। उन्होंने इसके लिए राजाराम के परिजनों को भी समझाया तो वे मान गए। और मृतक के छोटे भाई ने एक्सीडेंट से राजाराम की मौत होने की रिपोर्ट दी। घटनास्थल पर उनियारा थानाधिकारी भवानी सिंह सोप थाना प्रभारी शिवराज चौधरी मय जाप्ते के मौजूद रहे। इधर हैदरीपुरा ग्राम पंचायत सरपंच इंदरराज मीणा सहित ग्रामीणों ने घटना की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की है। वही पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

एफएसएलटीम ने जुटाए घटनास्थल से साक्ष्य

पुलिसकी सूचना पर टोंक से पहुंची एफएसएल टीम के नीलम विनोद कुमार ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट सहित कई तरह के साक्ष्य जुटाए। इधर थानाधिकारी मुकेश कुमार का कहना है कि मामला एक्सीडेंट का है मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

एक्सीडेंटमें मौत, हेलमेट होता तो बच सकती थी जान

एसपीप्रीति जैन ने बताया कि घटनास्थल को देखकर उसके बारे में सभी जानकारी जुटाने के बाद सामने आया कि राजाराम की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। वैसे वह हेलमेट पहने होता तो उसकी जान बच सकती थी। शुरूआत में कुछ लोग हत्या की आशंका जता रहे थे। फिर उन्हें घटना स्थल आदि की स्थिति को समझाया तो वे भी राजाराम की मौत एक्सीडेंट में होना मान गए। पुलिस उसके भाई की रिपोर्ट पर इस मामलेकी जांच कर रही है।

अलीगढ़. अमीनपुरागांव के निकट मिली युवक की लाश मौके पर जमा लोगों की भीड़।

खबरें और भी हैं...