पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • PHOTOS: 'Dirty Politics' Dertines Appeared In Shoo

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

PHOTOS:शूटिंग में ऐसा क्या हुआ कि जैकी श्राफ ने खुद को किया कमरे में बंद!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पुष्कर.प्रतिबंध के बावजूद पुष्कर सरोवर किनारे स्थित जयपुर घाट पर हिंदी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ की शूटिंग को लेकर बवाल मच गया। पुष्कर की पवित्रता व मर्यादा का उल्लंघन बताते हुए लोगों ने विरोध शुरू कर दिया।





बाद में कलेक्टर के आदेश पर पुलिस मौके पर पहुंची और शूटिंग को बंद करवा दिया। फिल्म निर्माता निर्देशक केसी बोकाड़िया को सरोवर किनारे शूटिंग नहीं करने के लिए पाबंद कर दिया गया। बोकाड़िया ने शुक्रवार शाम करीब 4 बजे जिला प्रशासन व तीर्थ पुरोहित संघ ट्रस्ट की अनुमति का हवाला देकर जयपुर घाट पर सैट लगा कर शूटिंग शुरू कर दी।





फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे कलाकार अनुपम खेर एवं आशुतोष राणा के दो-तीन शॉट भी फिल्माए गए। इसी बीच लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। शिकायत कलेक्टर वैभव गालरिया को भी की गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर ने पुलिस प्रशासन को शूटिंग को तत्काल रोकने के निर्देश दिए।





कलेक्टर के निर्देश पर पुष्कर थानाधिकारी गोपाललाल हिंडोनिया मय दल के साथ जयपुर घाट पहुंचे तथा बोकाड़िया को शूटिंग बंद करने की हिदायत दी। बावजूद इसके कैमरे चालू रखे। इस पर थानाधिकारी ने बोकाड़िया को कहकर खुद कैमरे बंद करवाए। पुलिस की सख्ती के चलते यूनिट ने घाट किनारे से लगे शूटिंग के तामझाम समेट लिए और अनुपम खेर व आशुतोष राणा भी चुपचाप घाट से बाहर निकल गए।





बाद में घाट के बाहर कुछ देर शूटिंग की गई। इससे पूर्व सुबह शिव सेना के उप जिला प्रमुख श्यामसुंदर पाराशर ने भी फिल्म यूनिट के प्रतिनिधि गौतम बोकाड़िया, सुमित कुमावत व महावीर प्रसाद झांकल को सरोवर किनारे शूटिंग नहीं करने की चेतावनी दी थी।





उधर, थानाधिकारी हिंडोनिया ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार प्रतिबंध के बावजूद सरोवर किनारे चल रही शूटिंग को बंद करवा दिया है। साथ ही फिल्म निर्माता निर्देशक को भविष्य में भी प्रतिबंधित क्षेत्र में शूटिंग नहीं करने के लिए पाबंद किया है।





पहले की बदसलूकी फिर मांगी माफी :





फिल्म निर्माता निर्देशक बोकाड़िया व अधीनस्थ यूनिट कर्मियों ने शूटिंग का कवरेज करने पहुंचे मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की तथा पत्रकारों को उन्होंने कवरेज करने से रोकने की कोशिश की। इससे मीडियाकर्मियों में रोष उत्पन्न हो गया। पत्रकार विरोध करते इससे पहले बोकाड़िया ने हाथ जोड़कर उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगी।





प्रशासन ने सशर्त दी थी अनुमति





एसडीएम एनके अग्निहोत्री ने फिल्म निर्माता निर्देशक को पुष्कर में 12 व 13 जुलाई के लिए शूटिंग की सशर्त अनुमति दी थी। इसमें स्पष्ट रूप से सरोवर किनारे व ब्रrा मंदिर शूटिंग के लिए वर्जित बताया था। जबकि श्री तीर्थ गुरु पुष्कर पुरोहित संघ ट्रस्ट के अध्यक्ष लाडूराम शर्मा ने सरोवर किनारे तीर्थ की मर्यादाओं व पवित्रता की हिदायत देते हुए शूटिंग करने की सशर्त सहमति प्रदान की।





सुशांत व अतुल पर फिल्माया शॉट





शूटिंग शुक्रवार सुबह शुरू की गई। सुबह पहला शॉट सूर्य धर्मशाला चौक में फिल्म अभिनेता सुशांत राणा व अतुल कुलकर्णी पर फिल्माया गया। दोनों अभिनेता पुलिस निरीक्षक की वर्दी पहने हुए थे और पूरे लवाजमे के साथ सड़क चल रहे थे।





जैकी ने खुद को किया कमरे में बंद :





फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ भी पुष्कर पहुंचे। उनका मोतीसर रोड स्थित एक रिसॉर्ट में शॉट फिल्माया जाना था। वे शूटिंग के लिए सुबह निर्धारित समय पर रिसॉर्ट में पहुंच भी गए।





लेकिन चर्चा है कि शूटिंग शुरू होने से पहले जैकी की यूनिट प्रतिनिधियों से किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इससे गुस्साए जैकी ने शॉट देने से इंकार कर दिया और खुद को रिसॉर्ट के ही एक कमरे में कैद कर लिया। बाहर दो चौकीदार बैठाए गए तथा किसी से भी नहीं मिले। उन्होंने मीडिया से भी बात करने से इंकार कर दिया।





शूटिंग देखने उमड़े लोग





फिल्म की शूटिंग व फिल्म अभिनेताओं की झलक देखने के लिए लोग उमड़ गए। शूटिंग के दौरान सूर्य धर्मशाला चौक व जयपुर घाट पर फिल्म प्रेमी महिला-पुरुष व बच्चों को जमघट लगा रहा। जैकी की झलक नहीं दिखने से उनके प्रशंसक निराश हुए।



था वो हॉकी का जादूगर,लेकिन अंतिम समय में हॉस्पिटल में बैड तक नशीब नहीं हुआ!



एक्जाम में नक़ल, आम बात लेकिन इन्होने इजात की नई टेक्निक!



इंजीनियरिंग छात्रों की परीक्षा कापियों में ऐसे डायलॉग पढ़ हैरत में जांचने वाले!



PHOTOS:गेहूं की ऐसी दुर्दशा कर दी कि रोना आ जाए



PHOTOS:यहां से भी दारा सिंह का पुराना रिश्ता, छोड़ गए सिर्फ यादें



PHOTOS: ट्रेन में दिया बच्ची को जन्म और टॉयलेट से फेंक दिया



एक छोटी सी गलती.. और नकली बनकर रह गया यह असली नोट!



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें