पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • गर्ल्स कॉलेज में पीजी की मांग पर छात्रसंघ ने दिया मंत्री को ज्ञापन

गर्ल्स कॉलेज में पीजी की मांग पर छात्रसंघ ने दिया मंत्री को ज्ञापन

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गर्ल्सकॉलेज में पीजी संकाय खुलवाने की मांग पर छात्रसंघ की ओर से पंचायतीराज मंत्री सुरेंद्र गोयल को गुरुवार को ज्ञापन दिया गया। इन दिनों गर्ल्स कॉलेज को क्रमोन्नत कराने की मांग को लेकर छात्रसंघ की ओर से पीजी खुलवाना सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें कलेक्टर से लेकर सभी जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर छात्राएं ज्ञापन दे रही हैं। इसके तहत बुधवार को शहर आए गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया को ज्ञापन दिया गया।

गुरुवार को पंचायतीराज मंत्री सुरेंद्र गोयल से मिलकर छात्रसंघ अध्यक्ष नीतू राजपुरोहित के नेतृत्व में ज्ञापन दिया। उन्होंने बताया कि काफी समय से इस कॉलेज में पीजी खुलवाने की मांग की जा रही है, इसके बावजूद छात्राओं की मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस पर गोयल ने संबंधित विभाग के मंत्री तक इस मांग को पहुंचाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर छात्रसंघ महासचिव आरती बिहाणी, एबीवीपी अध्यक्ष किरण बंजारा, भारती सोनी,खुशबू गुलेच्छा, पियूष कुकड़ी, प्रियंका कंवर, पीसता, गुड़िया चौधरी, कविता पटेल एवं रुखसाना सहित कई छात्राएं मौजूद थीं।

इधर,एनएसयूआई भी भेजेगा अपना मांग पत्र

इसीमांग को लेकर एनएसयूआई ने दो दिन का हस्ताक्षर अभियान गुरुवार को पूरा हो गया है। संगठन के जिलाध्यक्ष यशपालसिंह कुंपावत ने बताया कि विद्यार्थियों के हस्ताक्षर वाले इस ज्ञापन को एक दो दिन के भीतर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उच्च शिक्षा मंत्री कालीचरण सर्राफ को भेजा जाएगा।

पाली. पंचायती राज मंत्री गोयल को ज्ञापन सौंपते छात्रसंघ के पदािधकारी।