पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • बांगड़ में लगेंगे चेतावनी बोर्ड, डॉक्टर से धक्का मुक्की के बाद लिया निर्णय

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बांगड़ में लगेंगे चेतावनी बोर्ड, डॉक्टर से धक्का-मुक्की के बाद लिया निर्णय

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पाली | बांगड़अस्पताल के ट्रोमा वार्ड डॉक्टर नर्सिंग स्टूडेंट्स के साथ शनिवार को तीन युवकों द्वारा हुई धक्का मुक्की के मामले के बाद अब अस्पताल प्रशासन सख्त हो गया है। पीएमओ भी इस मामले अब सख्ती दिखाते हुए अस्पताल में मुख्य द्वार समेत वार्डों में चार स्थानों पर चेतावनी बोर्ड लगा रहे हैं। इसके साथ ही उनका कहना है कि ऐसे मामलों में डॉक्टर की ओर से मामला दर्ज करवा ऐसी हरकतें करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। जानकारी के अनुसार शनिवार को मेडिकल ऑफिसर अंकित गोयल नर्सिंग स्टूडेंट नरेंद्र सिंह के साथ झूझवा निवासी वीरेंद्र पुत्र नैनाराम, मंडिया निवासी रविंद्र पुत्र बाबूलाल सीरवी अब्बा की ढाणी निवासी पाबूराम ने ट्रोमा वार्ड के एमओटी में धक्का मुक्की की थी।



इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए अस्पताल में चार चेतावनी बोर्ड लगाने का निर्णय लिया है। यह चार बोर्ड ट्रोमा वार्ड, ओपीडी, एमसीएच सेंटर और अस्पताल के मुख्य द्वार पर लगाए जाएंगे।

सुरक्षा को लेकर अब भी एसोसिएशन में रोष

अस्पताल में इस घटना के बाद अब भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं होने की वजह से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों में रोष व्याप्त है। एसोसिएशन से जुड़े डाक्टर प्रवीण गर्ग ने बताया कि इस घटना के बाद निर्णय लिया गया है कि ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। वैसे भी इस तरह की घटना में कम से कम तीन साल की सजा और 50 हजार रुपए से अधिक जुर्माना का प्रावधान है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद भी अस्पताल में बनी बांगड़ चौकी में सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए है।

- अस्पताल में मुख्य द्वार, ट्रोमा, ओपीडी और एमसीएच सेंटर में चेतावनी बोर्ड लगाए जाएंगे। ताकि लोगों को पता चल सके की इस तरह की हरकत अपराध की श्रेणी में आती है।

डॉ. एमएस राजपुरोहित, पीएमओ, बांगड़ अस्पताल

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें