पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • हैड कांस्टेबल के बेटे के अपहरण का मामला एसपी के आदेश पर दर्ज तो हुआ, मगर आरोपियों की गिरफ्तारी नही

हैड कांस्टेबल के बेटे के अपहरण का मामला एसपी के आदेश पर दर्ज तो हुआ, मगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं, एसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ मामला

भास्करसंवाददाता | पाली

शहरके यातायात विभाग में कार्यरत हैड कांस्टेबल पोकरलाल के पुत्र के कथित अपहरण के मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। मामले की जानकारी पुलिस को देने के बाद भी हैड कांस्टेबल की रिपोर्ट को ही पुलिस ने पहले दर्ज नहीं किया। 4 दिन बाद एसपी के आदेश पर मामला तो दर्ज कर लिया गया, मगर अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अपह्त बच्चा मारवाड़ जंक्शन में बेहोशी की हालत में मिला था। सोमवार को हेड कांस्टेबल समेत उसके परिजन एसपी से मिलकर आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने का आग्रह किया।

जानकारी के अनुसार हैड कांस्टेबल पोकरलाल ने बताया कि 21 जनवरी 2017 को अंबेडकर नगर से सुबह उसका पुत्र अजय स्कूल के लिए निकला था, लेकिन विकास भील पीयूष मेघवाल ने उसका अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं उसी दिन 9:30 बजे उसे विकास भील के साथ आरटीओ कार्यालय के पास देखा गया। पूरे दिन की तलाश के बाद भी वह नहीं मिला। इसके बाद रिश्तेदारों ने देर रात तक उसकी तलाश की जो बाद में मारवाड़ जंक्शन-उदयपुर मीटर गेज प्लेट फार्म पर बेहोशी के हालात में मिला। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने थाने में नामजद रिपाेर्ट दी थी लेकिन पुलिस ने पहले मामले को दर्ज ही नहीं किया। इसके बाद एसपी से मिलने के बाद मामला दर्ज हुआ तो आज दिन तक दोनों आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। प्रार्थी ने एसपी को ज्ञापन सौंप इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

हादसे के बाद से डरा हुआ है लड़का, नहीं जा रहा स्कूल

अजयके परिजनों ने बताया कि इस हादसे के बाद से वह डरा हुआ है। उसकी यह हालात हो गई है कि वह पिछले कई दिनों से स्कूल तक नहीं जा रहा है। परिवार के सदस्यों के साथ में स्कूल जाने की बात तक नहीं मान रहा है। गौरतलब है कि उसके मिलने के बाद उसे बांगड़ अस्पताल में ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया था।

खबरें और भी हैं...