पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • सांडेराव से रामदेवरा दर्शनार्थ पैदल संघ रवाना

सांडेराव से रामदेवरा दर्शनार्थ पैदल संघ रवाना

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगरसे बाबा रामदेवरा दर्शनार्थ पदयात्रा शुक्रवार सुबह 8 बजे गाजोबाजो के साथ रवाना हुई। इसके पहले 7 बजे सभी पदयात्री बस स्टैंड स्थित बाबा रामदेव मंदिर एकत्रित हुए। वहां पर बाबा रामदेव नवयुवक मंडल सेवा समिति के रामलाल कुमावत, सनातन धर्म कमेटी के अध्यक्ष जगतसिंह राणावत, नेकाराम लुहार, रमेशसिंह रायगुरु के नेतृत्व में पदयात्रियों ग्रामीणों ने बाबा की पूजा-अर्चना के बाद अखंड ज्योत ध्वजा को लेकर वरघोडे के रूप में मुख्य मार्गो से कोसेलाव तिराहे पर पहुंचे। यहां पर बाबा के भक्तों ने पदयात्रियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे।

पदयात्रा का यहां होगा ठहराव

पैदलसंघ का नेतृत्व कर रहे रामलाल कुमावत ने बताया कि 22 जुलाई को डिंगाई, 23 को पाली के पास घुमटी, 24 को कांकाणी, 25 को सुर सागर, 26 को तिंवरी, 27 जुलाई को सोमु , 28 को देचू, 29 को नवा तथा 30 जुलाई रविवार की शाम बाबा रामदेवरा पहुंच भजनों की अलख जागांएगे। इन सभी रात्रि विश्राम स्थल पर प्रतिदिन भजन कीर्तन कार्यक्रम होगा।

रामदेवरापदयात्रियों का किया स्वागत

कीरवा. राष्ट्रीयराजमार्ग 62 पर शुक्रवार को रामदेव पैदल यात्रा संघ का कीरवा बस स्टैंड, रामपुरा की ढाणी बालराई संत डोवेश्वर महाराज समाधि स्थल पर श्रद्धालुओं का स्वागत किया गया। पैदल यात्रा संघ सांडेराव से रामदेवरा जा रहा है। संघ का रात्रि विश्राम जैतपुरा चौराहे पर हुआ।

सांडेराव. बाबारामदेव के दर्शनार्थ रवाना हुआ पैदल संघ। फोटो|भास्कर

खबरें और भी हैं...