पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंत्रालयिक कर्मचारियों की बैठक आज

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्रालयिक कर्मचारियों की बैठक आज

सीकर | राजस्थानराज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जिलाध्यक्ष मुरलीधर शर्मा ने बताया कि शनिवार को सीकर जिले की कार्यकारिणी की बैठक होगी। बैठक बजरंग कांटा स्थित जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में होगी।

नर्सेजने सीएमएचओ को सौंपा ज्ञापन

सीकर | राजस्थानराज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत के तत्वावधान में नर्सिंगकर्मियों ने मुख्यमंत्री के नाम सीएमएचओ को ज्ञापन सौंपा। एएनएम प्रकोष्ठ की जिला संयोजक पुष्पा शर्मा ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में कार्यरत नर्सेज को दिन में चार बार बायोमैट्रिक फेस रीडिंग से उपस्थिति देना जायज नहीं है। क्योंकि उनका कार्य क्षेत्र 20 से 25 किमी में फैला होता है। इस दौरान नवीता, सरोज गोदारा प्रमोद जांगिड़ सहित कई लोग मौजूद थे।

ओसीकोर्स के 21वें बैच का उद्‌घाटन



सीकर | भारतीयसीए संस्थान के रानी सती रोड स्थित परिसर में सीए कोर्स के ओसी प्रोग्राम के 21वें बैच का उद्घाटन हुआ। सचिव राहुल मोर ने बताया कि पूर्व चेयरमैन और ब्रांच अध्यक्ष सुशील अग्रवाल, ब्रांच उपाध्यक्ष सीकासा चेयरमैन संजय कुमावत ने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की। ओसी कोर्स के लिए 49 स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। यह कोर्स 15 दिन तक चलेगा।

वार्ड23 का मतदाता शिविर कल

सीकर | युवामतदाताओं के नाम सूची में जोड़ने जागरूकता को लेकर 23 जुलाई को वार्ड संख्या 23 के लोगों के लिए पोलोग्राउंड स्थित भारत भारती स्कूल में शिविर लगाया जाएगा। पार्षद परमेश्वर सैनी ने बताया कि एसडीएम के निर्देश पर वार्ड सभा की जा रही है। सभा में मतदाताओं को मतदान सूची में नाम जुड़वाने के लिए जागरूक किया जाएगा। वहीं नाम में संशोधन भी करवाया जा सकेगा।

व्याख्यानमालामें सफाई का महत्व बताया

सीकर | श्रीकृष्ण सत्संग बालिका महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के तत्वावधान में मेरा कचरा मेरी जिम्मेदारी विषय पर व्याख्यान माला हुई। इस अवसर पर प्राचार्य डाॅ. संपत शर्मा ने स्वयंसेविकाओं को सफाई का महत्व समझाया। कार्यक्रम अधिकारी अभिलाषा जोशी डॉ. अंजु सीमार ने सफाई के प्रति जागरूक करने के लिए प्रेरित किया।

कलनिकालेंगे बाइक रैली

सीकर | अखंडभारती विद्यार्थी परिषद ने छात्रसंघ चुनावों को लेकर बैठक की। जिला महामंत्री मोहन गुर्जर ने बताया कि 23 जुलाई को चंद्रशेखर आजाद जयंती पर बाइक रैली निकाली जाएगी। सभी महाविद्यालयों में चुनाव लड़ने का निर्णय किया गया। जिलाध्यक्ष कानाराम जाट ने बताया कि सीकर के अलावा राजस्थान के अनेक जिलों में अखंड एबीवीपी अपने पैनल उतारेगी। प्रांत बैठक में प्रदेश महामंत्री राजू गुर्जर ने विभाग छात्रा प्रमुख का दायित्व राशि पांडे निवासी रतनगढ़ को दिया है।

विद्यार्थियोेंको बांटी स्कूल यूनिफाॅर्म



सीकर | राजकीयबालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय बजाज रोड सीकर में विद्यालय की अध्यापिका कृष्णा माथुर ने 87 विद्यार्थियों, व्याख्याता सुमित्रा कुमारी सुशीला रेवाड़ ने 10 बालिकाओं को विद्यालय गणवेश भेंट की। संस्था प्रधान उर्मिला शर्मा विद्यालय परिवार ने इनका आभार व्यक्त किया।

भवननिर्माण के लिए 8 लाख रु. स्वीकृत

सीकर | ग्रामपंचायत कुशलपुरा में सामुदायिक भवन के निर्माण को लेकर जिला कलेक्टर नरेश कुमार ठकराल ने 8.10 लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी की है। यह कार्य विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम के तहत शहर विधायक रतन लाल जलधारी के क्षेत्र में हो रहा है।

सीसीसड़क की वित्तीय स्वीकृति जारी

सीकर | सांसदस्थानीय क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत सीसी सड़क निर्माण के लिए जिला कलेक्टर नरेश कुमार ठकराल ने पांच लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी की है। इसके तहत ग्राम पंचायत नानी में देव नारायण मंदिर से भागीरथ गुर्जर के घर को जाने वाली सीसी सड़क पर कार्य करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...