रामगढ़ शेखावाटी में ट्रक और जीप की टक्कर, चार की मौत

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रामगढ़ शेखावाटी. एनएच 65 पर खटीकान प्याऊ के पास रविवार रात बोलेरो ट्रक में हुई आमने सामने की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। बोलेरो सवार लोग रामगढ़ से चूरू की तरफ जा रहे थे। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सीकर रैफर किया गया है। हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया। जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद खुलवाया।
ट्रक में फंस गई बोलेरो
सब्जी लेने के लिए हिसार से अहमदाबाद जा रहा ट्रक रात करीब 8.40 बजे खटीकान प्याऊ के पास सामने से रही बोलेरो जीप से भिड़ गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो पूरी तरह ट्रक में फंस गई। हादसे में बोलेरो चालक पुलिया कॉलोनी चूरू निवासी दीपक दायमा पुत्र सुभाष उसके साथी दीपक वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो में पांच लोग सवार थे। जिनमें से तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने सभी को राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां परीक्षित पुत्र प्रवीण विश्नाई निवासी आदमपुर हिसार जय शर्मा पुत्र शंकरलाल शर्मा निवासी भिराणा लोसल को मृत घोषित कर दिया गया।
दो को किया सीकर रैफर
नई सड़क चूरू निवासी अनवर पुत्र उस्मान गनी को सीकर रैफर किया गया है। हादसे में ट्रक चालक हांसी हरियाणा निवासी राजकिशोर धानक भी गंभीर घायल हो गया। उसे भी सीकर रैफर किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को रोड से हटाया।
20 मिनट बाद निकाल पाए ड्राइवर को
ट्रक की टक्कर से बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। बोलेरो का ड्राइवर दीपक दायमा उसमें फंस गया। लोगों ने रस्सों से बांधकर गाड़ी को काटकर उसे बाहर निकाला। उसके बाद अस्पताल भी लेकर आए लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।
तेज धमाके से सहम गए लोग
मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बताया दोनों वाहनों की भिड़ंत के साथ ही तेज धमाका हुआ था। दोनों ओर काफी आबादी होने के कारण लोग भागकर घरों से बाहर गए। ट्रक और बोलेरो पूरी तरह आपस में फंसे हुए थे। दर्जनों वाहन चालक भी लोगों के साथ राहत कार्य में लग गए।
दो मिनट पहले ही लिफ्ट ली थी
दीपक वर्मा चूरू से सीकर गए थे। बोलेरो दीपक दायमा की थी। हादसे में घायल हुआ नई सड़क चूरू निवासी अनवर किसी काम से रामगढ़ आया हुआ था। वह बाईपास पर चूरू जाने वाली बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान बोलेरो वहां आकर रुकी तो उसमें बैठ गया। यहां से महज एक किलोमीटर भी नहीं चले थे कि हादसा हो गया। अनवर को सीकर रैफर किया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इसी तरह परीक्षित और जय ने भी बोलेरो में लिफ्ट ली थी। दीपक दायमा के एक तीन साल की बेटी है।
खबरें और भी हैं...