पुलिस आनंदपाल की बेटी को करेगी अरेस्ट, पत्नी ने बताया था कैसे बना गैंगस्टर / पुलिस आनंदपाल की बेटी को करेगी अरेस्ट, पत्नी ने बताया था कैसे बना गैंगस्टर

करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा कुख्यात बदमाश आनंदपाल सिंह आखिरकार मारा गया। शनिवार रात करीब 11:25 बजे एसओजी ने चूरू के मालासर में मुठभेड़ के दौरान उसे मार गिराया।

Jun 25, 2017, 02:27 AM IST
आनंदपाल की बेटी चीनू और पत्नी राजकंवर। आनंदपाल की बेटी चीनू और पत्नी राजकंवर।
चूरू/जयपुर. करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह आखिरकार मारा गया। शनिवार रात करीब 11:25 बजे एसओजी ने चूरू के मालासर में मुठभेड़ के दौरान उसे मार गिराया। आनंदपाल की बेटी चीनू दुबई में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही हैं। बेटी को क्यों गिरफ्तार करेगी पुलिस...
पेशी के दौरान भागा था, बेटी की भूमिका भी संदिग्ध
3 सितंबर 2015 को अजमेर पुलिस आनंदपाल को नागौर के लाडनूं में पेशी पर लेकर आई थी। पेशी से लौटते समय योजना के अनुसार परबतसर के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और आनंदपाल, श्रीवल्लभ व सुभाष मूंड को छुड़ाकर ले गए। आनंदपाल पुलिस की एक एके-47 भी अपने साथ ले गया था। एसओजी ने आनंदपाल की बेटी की भूमिका को भी संदिग्ध माना था।
एसओजी आनंदपाल की बेटी को भी कर सकती है गिरफ्तार
अब एसओजी आनंदपाल की बेटी को भी गिरफ्तार कर सकती है। आनंदपाल की बेटी ने जीवनराम गोदाराम हत्याकांड के गवाहों को मैनेज करने के लिए अपने पिता के साथ मिलकर फरारी की रणनीति बनाई थी। इसके बाद वह महेन्द्र सिंह व केसर सिंह के माध्यम से कमांडो शक्ति सिंह से मिली थी। इसके बाद आनंदपाल की गैंग के सदस्यों ने योजना बनाई थी।
कभी डेयरी चलाता था आनंदपाल
आनंदपाल की पत्नी राजकंवर ने दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वे गंदी राजनीति की वजह से अपराध की दुनिया में फंस गए थे। वो डेयरी चलाते थे। 80 गाय-भैंसें थीं। आम आदमी की तरह जिंदगी जीते थे। गंदे राजनेताओं ने ऐसा तोड़ा कि वे इस दलदल में घुस गए, सबका जीवन खराब हो गया। आनंदपाल की अपनी पत्नी से अंतिम मुलाकात 23 अगस्त, 2013 को हुई थी।
आगे की स्लाइड्स में देखें, गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी, पत्नी और मां की फोटोज...
gangster anandpal encountered in churu
आनंदपाल की अपनी पत्नी से अंतिम मुलाकात 23 अगस्त, 2013 को हुई थी। आनंदपाल की अपनी पत्नी से अंतिम मुलाकात 23 अगस्त, 2013 को हुई थी।
गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर। गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर।
गैंगस्टर आनंदपाल। गैंगस्टर आनंदपाल।
13 सितंबर 2015 को आनंदपाल पुलिस की गिरफ्त से भाग गया था। 13 सितंबर 2015 को आनंदपाल पुलिस की गिरफ्त से भाग गया था।
आनंदपाल के ऊपर हत्या, फिरौती जैसे तमाम केस दर्ज थे। आनंदपाल के ऊपर हत्या, फिरौती जैसे तमाम केस दर्ज थे।
X
आनंदपाल की बेटी चीनू और पत्नी राजकंवर।आनंदपाल की बेटी चीनू और पत्नी राजकंवर।
gangster anandpal encountered in churu
आनंदपाल की अपनी पत्नी से अंतिम मुलाकात 23 अगस्त, 2013 को हुई थी।आनंदपाल की अपनी पत्नी से अंतिम मुलाकात 23 अगस्त, 2013 को हुई थी।
गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर।गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर।
गैंगस्टर आनंदपाल।गैंगस्टर आनंदपाल।
13 सितंबर 2015 को आनंदपाल पुलिस की गिरफ्त से भाग गया था।13 सितंबर 2015 को आनंदपाल पुलिस की गिरफ्त से भाग गया था।
आनंदपाल के ऊपर हत्या, फिरौती जैसे तमाम केस दर्ज थे।आनंदपाल के ऊपर हत्या, फिरौती जैसे तमाम केस दर्ज थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना