पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Police Beaten By A Drunken Man, His Children Lodged Complain

बच्चों की शिकायत पर शराबी पिता को पकडऩे गई पुलिस पर हमला

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सीकर। शराबी व्यक्ति द्वारा पत्नी से मारपीट की सूचना पर मौके पर गई सांवली चौकी पुलिस पर सोमवार रात शराबी के परिवार के लोगों ने हमला कर दिया। मारपीट में सांवली चौकी प्रभारी हैड कांस्टेबल जयप्रकाश घायल हो गया व एक कांस्टेबल को भी चोट लगी है। घटना रात करीब 10 बजे सांवली इलाके की जयश्री कॉलोनी में हुई।


पुलिस के मुताबिक रात करीब साढ़े नौ बजे सुमित्रा व प्रदीप नाम के दो बच्चे सांवली चौकी में आए। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे भाई बहन हैं। उनका पिता प्रकाश पुत्र कानाराम नायक शराब के नशे में धुत होकर उनकी मां से मारपीट कर रहा है और उन्हें घर से निकाल दिया। इस पर पुलिस प्रकाश के घर पर पहुंची तो वह बाहर ही मिल गया। पुलिस उससे बातचीत करने लगी तो उसने आवाज देकर आसपास के लोगों को बुला लिया। इन लोगों ने आते ही चौकी के कांस्टेबल सुभाष को पकड़ लिया।


हैड कांस्टेबल जयप्रकाश जब उसे छुड़ाने पहुंचा तो आरोपी उससे मारपीट करने लगे। मारपीट में हैड कांस्टेबल घायल हो गया और उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। सूचना पर सदर व कोतवाली से जाब्ता मौके पर पहुंचा और घायल पुलिसकर्मी को एसके अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने इस मामले में मौके से प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। मामले में हैड कांस्टेबल जयप्रकाश की ओर से प्रकाश व उसकी पत्नी, पप्पू नायक, बाबूलाल, प्रदीप व आधा दर्जन महिलाओं के खिलाफ राजकार्य में बाधा व मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है।