• Hindi News
  • एक दिन के अंतराल के बाद फिर जमा लेक फेस्ट

एक दिन के अंतराल के बाद फिर जमा लेक फेस्ट

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
परिणाम : केनोपोलाे में मध्यप्रदेश ने स्वर्ण, जम्मू कश्मीर ने रजत और आईटीबीपी ने कांस्य पदक जीता। ड्रेगन रेस: 200 मीटर पुरुष में इंडियन नेवी ने स्वर्ण, पंजाब ने रजत, आईटीबीपी ने कांस्य। महिला 200 मीटर में जम्मू कश्मीर, हरियाणा, राजस्थान और 200 मीटर महिला पुरुष मिक्स में आईटीबीपी, हरियाणा और जम्मू कश्मीर ने स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक हासिल किया।

ड्रेगन रेस : 200 मीटर में राजस्थान को कांस्य

लेकफेस्टिवल के तहत हुई नेशनल केनो पोलो और ड्रेगन रेस प्रतियोगिता में एक बार फिर मध्यप्रदेश के प्लेयर्स ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पोलो में खिताब पर कब्जा जमाया। प्रतियोगिता में पहली बार भाग लेने वाली मेजबान राजस्थान ने ड्रेगन रेस महिला वर्ग के 200 मीटर में कांस्य पदक हासिल किया। मेजबान का यह एक मात्र पदक है। कार्यक्रम में अतिथि भारतीय कयाकिंग केनोइंग संघ के उपाध्यक्ष बीडी शर्मा, प्रसन्न खमेसरा ने ट्रॉफी दी।

उदयपुर. एकदिन के अंतराल के बाद रविवार को फिर से लेक फेस्टिवल जमा। बोट पर फ्लोटिंग मार्केट सजा। नेशनल केनो और ड्रेगन रेस प्रतियोगिता हुई। पतंगबाजी सहित कई कार्यक्रम हुए। फेस्टिवल का रविवार को आखिरी दिन था। 11 फरवरी को शुरू हुए फेस्टिवल को 13 फरवरी को बंद कर दिया गया था। सीएम वसुंधरा राजे के प्री-बजट सुझाव को लेकर कार्यक्रम में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की व्यस्तता रही थी।