• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • ऊषा शर्मा हत्याकांड के मुख्य गवाह पर गवाही के दो दिन पहले जानलेवा हमला

ऊषा शर्मा हत्याकांड के मुख्य गवाह पर गवाही के दो दिन पहले जानलेवा हमला

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर| साकरोदाकी पूर्व सरपंच ऊषा शर्मा प|ी अनिल शर्मा की 22 अप्रेल को कूंट से गला काटकर हत्या की वारदात के चश्मदीद गवाह साकरोदा निवासी प्रेमसिंह पर शनिवार को दिनदहाड़े जिंक चौराहे पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला हुआ। हमले में प्रेमसिंह के सिर में चोट लगी। उसे एमबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घाव गहरा होने से सिर में दस टांके आए।

वारदात पर प्रेमसिंह के चाचा खुमाण सिंह पुत्र लाल सिंह ने चार आरोपी मनोहर पुत्र भंवर सिंह, महेन्द्र पुत्र लाल सिंह, लाल सिंह पुत्र किशन सिंह और ऊषा हत्याकांड के आरोपी भगवती लाल के जीतेश खटीक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि प्रेमसिंह यूनिवर्सिटी रोड के 100 फिट रोड स्थित पेट्रोल पम्प पर काम करता है। पम्प से छुट्टी होने के बाद शनिवार करीब 1 बजे अल्टो कार से अपने घर साकरोदा के लिए रवाना हुआ। जिंक चौराहे पर जय जिनेन्द्र ट्रेडर्स पर किराने का सामान खरीदने के लिए रुका ही था कि वहां पर चारों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद धारदार हथियार प्रेमसिंह के सिर में दे मारी जिससे अचेत होकर गिर गया। भीड़ इकट्ठी होने पर आरोपी फरार हो गए।

थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह ने बताया कि चारों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने किराने की दुकान से छलनी उठाकर वार किया था। उल्लेखनीय है कि ओड़ी नांदवेल में करीब साढ़े 5 बीघा जमीन के विवाद के मामले को लेकर पांच महिला, उदयलाल और पूर्व सरपंच भगवतीलाल खटीक पर हत्या का आरोप लगा था। पुलिस ने गिरफ्तार कर जेसी करवाया था।

कल मावली कैंप कोर्ट में हैं प्रेमसिंह की गवाही

हत्याकांडमामले में गवाह प्रेमसिंह की मावली में होने वाले एडीजे कैंप कोर्ट में सोमवार को सुनवाई है जिसमें पूर्व सरपंच भगवती लाल को भी पेश किया जाएगा। गवाही नहीं देने की धमकी देकर गवाही के दो दिन पहले ही जानलेवा हमला हुआ। इधर एफआईआर में बताया कि आरोपी पिछले कई दिनों से प्रेमसिंह का पीछा कर रहे थे। इससे पूर्व भी हत्याकांड के एक गवाह विवेक मिश्रा को गवाही नहीं देने के लिए धमकाया था जिसकी रिपोर्ट प्रतापनगर थाने मेंं दी थी।

उदयपुर घायल प्रेम सिंह देवड़ा।

खबरें और भी हैं...