पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ये लड़की दोस्त की मंगेतर से बढ़ा रही थी नजदीकियां, ये देख सहेली ने मारा चाकू

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर। सुखेर थाना क्षेत्र के कृष्णा काॅम्पलेक्स में शुक्रवार को सुबह 11 बजे एक युवती ने अपनी पुरानी मित्र रही दूसरी युवती की ममेरी बहन पर घर में घुस चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गई। चाकूबाजी की आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवती उसके मंगेतर से बात करती है और उसके साथ घूमती है। इससे नाराज होकर उसने वारदात की। वहीं पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में लेकर छोड़ दिया। बढ़ती शोहरत खल गई, इसलिए किया हमला...

पुलिस ने बताया कि आरोपी जामफल वाड़ी कच्ची बस्ती गोवर्धनविलास निवासी समीरा खान उर्फ हिना शुक्रवार सुबह कृष्णा कॉॅम्प्लेक्स निवासी नवोदित माॅडल लायरा उर्फ रोमा बजाज के फ्लैट पर पंहुची। जैसे ही हिना खान ने दरवाजा खटखटाया तो लायरा बजाज के मामा की लड़की 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी प्रियंका मीणा ने दरवाजा खोला। हिना ने प्रियंका से उलझते हुए लायरा के बारे में पूछा, जब उसने नहीं बताया तो हिना ने चाकू से प्रियंका के गर्दन और हाथ पर हमला कर कई वार किए। घायल प्रियंका चीखने लगी तो लायरा कमरे से बाहर आई। बाद में हिना खान उसकी तरफ भी चाकू लेकर दौड़ीं तो लायरा ने कमरा अंदर से बंद कर दिया और बालकनी में जाकर चिल्लाने लगी। इस पर सोसायटी के गार्ड ने हिना को पकड़कर कैबिन में बंद कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंची और हिना को हिरासत मेंं लिया। बाद में लायरा अपनी घायल बहन को लेकर अस्पताल पहुंची। थानाधिकारी मांगीलाल ने कहा कि जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी से पूछताछ करेंगे।
 
पीड़िता का आरोप : बढ़ती शोहरत खल गई, इसलिए किया हमला
 
लायरा बजाज ने बताया कि कुछ दिनों में उसका ‘अधूरा इश्क’ नाम का एलबम लांच होने वाला है। साथ ही पिछले एक वर्ष से वह मुम्बई में ही रहकर मॉडलिंग का काम कर रही है। कई फिल्मी कलाकारों और माॅडल्स ने मेरे साथ फोटो भी शेयर किए। इस क्षेत्र में बढ़ती शोहरत हिना देख नहीं पाई और उसने यह जानलेवा हमला किया।
 
आरोपी हिना बोली-लायरा को मंगेतर के साथ घूमते हुए देखा, इसलिए हुई रंजिश
चाकू मारने की आरोपी समीरा खान उर्फ हिना ने पुलिस को बताया कि कृष्णा कॉॅम्प्लेक्स निवासी लायरा उर्फ रोमा बजाज उसके मंगेतर से बातचीत करती थी। उसने दो-तीन बार दोनों को साथ में घूमते हुए भी देखा।
 
लायरा ने एक दिन पहले हिना के खिलाफ थाने में दी थी रिपोर्ट
लायरा ने एक दिन पहले ही हिना के खिलाफ गोवर्धनविलास थाने में परिवाद दिया था। जिससे हिना ने सोशल मीडिया पर लायरा के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करना बताया था। इसको लेकर पुलिस ने हिना को शुक्रवार 11 बजे थाने में पेश होने के लिए पाबंद किया था।
 
आगे की स्लाइड्स में देखें इस मामले से जड़ी लड़कियों की फोटोज...
खबरें और भी हैं...