• Hindi News
  • College Girls Kidnapped, Latter Freed In Nathdwara

कॉलेज छात्रा का अपहरण, नाथद्वारा में छोड़ा

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर।


बीएन गल्र्स कॉलेज के पास गुरुवार शाम तीन युवकों ने छात्रा का अपहरण कर लिया। वे उसे नाथद्वारा क्षेत्र के गुंजोल में छोड़ भागे। अपहर्ताओं की बातचीत के आधार पर छात्रा ने अभिषेक नाम के युवक पर आरोप लगाया है, जो छात्रा को कुछ समय से आपत्तिजनक एसएमएस से परेशान कर रहा था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। घटना भूपालपुरा थाना क्षेत्र की है।


पुलिस ने बताया कि सेक्टर 11 क्षेत्र की रहने वाली यह युवती बीएन कॉलेज में पढ़ती है। शाम को वह कॉलेज से पद्मिनी हॉस्टल की ओर जा रही थी। तभी पीछे से सफेद कार उसके पास आकर रुकी। इसमें से निकले कुछ युवकों ने मुंह दबाकर छात्रा को जबरन कार में बैठाया और साथ ले गए। अपहरण के बाद आरोपियों ने उसके पिता के मोबाइल पर फोन कर बताया कि बेटी को उठा लिया है और फोन काट दिया। इसके बाद घबराए पिता ने भूपालपुरा थाने में बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। उधर, युवकों ने छात्रा को नाथद्वारा क्षेत्र के गांव गुंजोल में छोड़ दिया, जहां से उसने पिता को फोन किया। पिता की सूचना पर थानाधिकारी जाप्ता लेकर नाथद्वारा रवाना हुए और थाने से छात्रा को लेकर लौटे। छात्रा ने कार में अपने साथ किसी भी तरह की अभद्रता से इनकार किया है।

अभिषेक से पूछताछ शुरू


छात्रा ने बताया कि तीनों युवक कार में अभिषेक नाम बार-बार ले रहे थे और उससे फोन पर बात भी कर रहे थे। यही अभिषेक छात्रा के मोबाइल पर पिछले कुछ दिनों ने आपत्तिजनक मैसेज भी कर रहा था। छात्रा इन एसएमएस को नजरअंदाज कर रही थी, इसलिए उसने इस बारे में पिता को भी कुछ नहीं बताया। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर अभिषेक से पूछताछ कर रही है।

मौके का निरीक्षण किया

भूपालपुरा थानाधिकारी ने बीएन कॉलेज के पास मौके का निरीक्षण किया और आस-पास के लोगों से बातचीत कर जानकारी ली। वहीं सूचना के बाद नाथद्वारा पहुंचने पर भी पुलिस ने उस जगह का मौका-मुआयना किया, जहां छात्रा को आरोपियों ने छोड़ा था।कॉलेज छात्रा का अपहरण, नाथद्वारा में छोड़ा