पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • The Local Residents Being Mulled Over The Issue Of Providing Loans

लोन दिलाने के नाम पर ठगी का आरोपी गिरफ्त में

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर. हाथीपोल थाना पुलिस ने लोन दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रुपए ठगने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा अभी पकड़ में नहीं आया है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मल्लातलाई निवासी रोहित पुत्र जमना शंकर और सवीना निवासी गोपाल गर्ग ने विज्ञापन जारी कर बेरोजगारों को रोजगार के लिए लोन दिलाने का प्रचार किया।

इस पर सौ से अधिक लोगों ने उन्हें आवेदन किया। आवेदन की एवज में आरोपियों ने बेरोजगारों से दस्तावेज और प्रत्येक से पांच हजार रुपए फाइल चार्ज लिए। खाली स्टाम्प, चेक व अन्य दस्तावेज भी लिए। इसके बाद अचानक आरोपी ऑफिस बंद कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया।उसे न्यायालय ने जेल भेज दिया।

मारपीट व चोरी पर दो और गिरफ्तार : भूपालपुरा थाना क्षेत्र में पाठों की मगरी निवासी उदय सिंह के मकान में गत 28 जनवरी को तोड़-फोड़ व मारपीट कर एवं बिस्तर चोरी कर ले जाने के मामले में फरार भींडर निवासी शिवराज पुत्र घनश्याम सिंह और नेतावल निवासी कश्यप सिंह पुत्र सोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।न्यायालय ने दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। आरोपी शिवराज और कश्यप के खिलाफ क्रमश: दो व तीन मामले पहले भी दर्ज हैं। मुख्य आरोपी अरविंद पाटिया को गिरफ्तार किया जा चुका है।