पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • BJP नेता ने जारी किए आंकड़े, लालू नीतीश की दोस्ती के बाद बिहार में बढ़ा जंगलराज

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लालू-नीतीश की दोस्ती के बाद बिहार में बढ़ा जंगलराज, BJP नेता ने जारी किए आंकड़े

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इलेक्शन डेस्क. केंद्रीय राज्यमंत्री और सीनियर बीजेपी लीडर गिरिराज सिंह ने आज आंकड़े जारी करते हुए आरोप लगाया कि लालू यादव और नीतीश कुमार की दोस्ती से बिहार में जंगलराज बढ़ रहा है। सिंह ने आरोप कहा कि दोनों की दोस्ती के बाद हत्या के आंकड़े 217 से 296 जबकि बलात्कार के मामले 64 से 97 तक पहुंच गए हैं। उन्होंने ये आंकड़े ट्विटर हैंडल @girirajsinghbjp पर जारी किया। उन्होंने लालू के जंगलराज के सामने नीतीश के आत्मसमर्पण का भी आरोप लगाया।
गौर हो कि बिहार में एनडीए और महागठबंधन नेताओं के बीच ट्विटर पर भी दिलचस्प ज़ुबानी जंग जारी है। लालू यादव, सुशील मोदी और गिरिराज सिंह एक-दूसरे पर लगातार तीखे ट्वीट कर रहे हैं। सिंह ने जनवरी 2015 और अगस्त 2015 के आंकड़ों की तुलना करते हुए ताजा आरोप लगाया। बीजेपी नेता ने इस पर सीएम नीतीश से जवाब भी मांगा है।
ताजा ट्वीट में गिरिराज ने राज्य में दंगों और अपहरण का भी डाटा प्रस्तुत किया है। आकंड़ों के सोर्स का हवाला, बिहार पुलिस का पोर्टल बताया गया है। इससे पहले हरियाणा के मसले पर नीतीश और लालू ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा था। तब जवाब देने के लिए बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन और सुशील मोदी ने ट्विटर पर मोर्चा संभाला।
आगे की स्लाइड्स में देखें आंकड़ा और पिछले कुछ दिनों में गिरिराज द्वारा किए गए तीखे ट्वीट...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें