Hindi News »Sports News »IPL 2018 »IPL @ Rochak» Kaif Twitted What A Wonderful Feeling It Must Be For Manzoor Dar To Watch The Celebrations.

IPL-11 में खेलेगा ये कश्मीरी क्रिकेटर, कैफ ने इमोशनल मैसेज कर दी बधाई

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2018, 01:58 PM IST

IPL 2018 ऑक्शन के दूसरे दिन बिके हार्ड हिटिंग बैट्समैन मंजूर डार को उनके दोस्त पांडव भी कहते हैं।
  • IPL-11 में खेलेगा ये कश्मीरी क्रिकेटर, कैफ ने इमोशनल मैसेज कर दी बधाई, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें

    स्पोर्ट्स डेस्क. IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के नए सीजन के लिए हाल ही में हुई ऑक्शन में जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले क्रिकेटर मंजूर डार को भी एंट्री मिल गई। उन्हें किंग्स XI पंजाब की टीम ने 20 लाख रुपए में खरीदा। खास बात ये है कि वे कश्मीर से आने वाले ऐसे दूसरे क्रिकेटर हैं जिन्हें IPL में खेलने का मौका मिलेगा। ऑक्शन में उनके बिकने के बाद उनके घर के बाहर लोगों ने खूब जश्न मनाया साथ ही उन्हें देश भर से बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया। कैफ ने शेयर किया वीडियो...

    - IPL 2018 ऑक्शन के दूसरे दिन बिके हार्ड हिटिंग बैट्समैन मंजूर डार को पांडव के नाम से भी जाना जाता है। वे आतंकवाद से जूझ रहे कश्मीर में उम्मीद की एक नई किरण बनकर उभरे हैं।
    - करीब 6.2 फीट हाइट वाले मंजूर को लंबे-लंबे सिक्स मारने के लिए जाना जाता है। उन्हें बधाई देने वालों में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मो. कैफ का नाम भी शामिल है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो उनके घर के बाहर हुए जश्न का है।
    - कैफ ने जो वीडियो शेयर किया उसमें मंजूर डार के घर के बाहर लोग नाचते दिख रहे हैं, इसके अलावा डार का परिवार उनकी तस्वीर हाथ में लिए दिख रहा है, साथ ही डार की जीतीं ट्रॉफीज भी जीत रही हैं।
    - इस वीडियो के साथ कैप्शन में कैफ ने लिखा, 'डार के गांव के ये लोग कितने खुश नजर आ रहे हैं, ये सेलिब्रेशन मंजूर डार को जरूर देखना चाहिए। अगर वहां का यूवा बंदूक की जगह बैट उठा ले, पत्थर की जगह बॉल पकड़ ले तो कश्मीर का माहौल कितना खूबसूरत हो जाएगा। उन्हें वहां खेल और खेलने को बढ़ावा देना चाहिए, वहीं सरकार को भी उनकी मदद करना चाहिए।'

    मुश्ताक अली ट्रॉफी में परफॉर्मेंस का फायदा मिला

    - मंजूर अहमद डार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में की गई परफॉर्मेंस का फायदा IPL ऑक्शन के दौरान मिला। उन्होंने 14 जनवरी को पंजाब के खिलाफ 33 बॉल्स पर 38 रन बनाए थे। इससे पहले उन्होंने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 23 बॉल में 36 रन की इनिंग खेली थी।

    आगे की स्लाइड में देखें, कैफ का वो ट्वीट और डार के घर के बाहर हुए जश्न के फोटो...

  • IPL-11 में खेलेगा ये कश्मीरी क्रिकेटर, कैफ ने इमोशनल मैसेज कर दी बधाई, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें
  • IPL-11 में खेलेगा ये कश्मीरी क्रिकेटर, कैफ ने इमोशनल मैसेज कर दी बधाई, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Kaif Twitted What A Wonderful Feeling It Must Be For Manzoor Dar To Watch The Celebrations.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From IPL @ Rochak

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×