--Advertisement--

LIVE मैच में इस पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा, बैट्समैन भी देखता रह गया

सेन्चुरी बनाने वाले जोस बटलर 'मैन ऑफ द मैच' बने। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली।

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 08:25 PM IST
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हुए वनडे सीरीज के तीसरे मैच को इंग्लिश टीम ने जीत लिया। इस मैच में एक पुलिसवाले ने थोड़ी देर के लिए सबका ध्यान खींच लिया। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हुए वनडे सीरीज के तीसरे मैच को इंग्लिश टीम ने जीत लिया। इस मैच में एक पुलिसवाले ने थोड़ी देर के लिए सबका ध्यान खींच लिया।

स्पोर्ट्स डेस्क. सिडनी में रविवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेला गया। जिसे मेहमान टीम ने 16 रन से जीत लिया। मैच में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 303 रन का टारगेट मिला था। जवाब में वो 286/6 रन ही बना सकी। मैच के दौरान एक पुलिसवाला कुछ देर के लिए स्टार बन गया। दरअसल बाउंड्री के बाहर खड़े होकर ड्यूटी कर रहे इस कॉप ने अपने पास आई बॉल को बड़े ही शानदार अंदाज में कैच कर लिया। देखता रह गया बैट्समैन भी...

- मैच के दौरान ये इंसीडेंट 19.3 ओवर में हुआ, जब रूट की बॉल पर एरोन फिंच ने लॉन्ग ऑन की ओर जोरदार शॉट खेला।
- फिंच के इस शॉट पर बॉल हवा में काफी ऊपर गई और सीधे बाउंड्री के पार चली गई। इसी दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने उसे कैच कर लिया।
- वो पुलिसवाला कुर्सी पर बैठा हुआ था और उसकी नजर बॉल पर ही थी। बॉल को अपनी ओर आते देख उसने खड़े होने की कोशिश की, लेकिन फिर बैठते हुए आराम से कैच कर लिया।
- कैच लेने के बाद वो खुशी के मारे अपनी सीट से खड़ा हो गया। वो इतना खुश था अपने दोनों हाथ ऊपर करते हुए अपनी खुशी को सबके सामने बता भी दिया।

- इस वक्त पर थोड़ी देर के लिए वो पुलिसपर्सन स्टार बन गया था। ग्राउंड पर लगी बड़ी स्क्रीन पर वो दिख रहा था। यहां तक कि बैटिंग कर रहे एरोन फिंच भी ये सब देखकर हैरान थे।

- ये इस ओवर में लगा लगातार दूसरी बॉल पर लगा दूसरा सिक्स था। इससे पिछली बॉल पर सिक्स लगाते हुए फिंच ने अपनी फिफ्टी पूरी की थी।

ऐसा रहा मैच का रोमांच

- सिडनी में हुए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी। जिसके बाद इंग्लैंड ने 50 ओवरों में 6 विकेट पर 302 रन बनाए।
- मेहमान टीम के लिए जोस बटलर ने 83 बॉल पर 100 रन तो क्रिस वोक्स ने 36 बॉल पर 53 रन बनाए। कप्तान मोर्गन ने 41 रन की इनिंग खेली।
- जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवरों में 6 विकेट पर 286 रन ही बना सकी।
- मेजबान टीम की ओर से एरोन फिंच ने 62, मार्कस स्टोइनिश ने 56, मिशेल मार्श ने 55 और स्टीव स्मिथ ने 45 रन बनाए।
- सेन्चुरी बनाने वाले जोस बटलर 'मैन ऑफ द मैच' बने। इस मैच को जीतने के साथ ही इंग्लैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त ले ली।

आगे की स्लाइड्स में देखें, कैसे कुछ देर के लिए एक पुलिसवाले ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया...

मैच के दौरान ये इंसीडेंट 19.3 ओवर में जो रूट की बॉल पर हुआ। मैच के दौरान ये इंसीडेंट 19.3 ओवर में जो रूट की बॉल पर हुआ।
एरोन फिंच ने रूट की बॉल पर लॉन्ग ऑन की ओर जबरदस्त शॉट खेला। एरोन फिंच ने रूट की बॉल पर लॉन्ग ऑन की ओर जबरदस्त शॉट खेला।
बॉल हवा में काफी ऊपर होती हुई बाउंड्री के करीब जाती दिखी। बॉल हवा में काफी ऊपर होती हुई बाउंड्री के करीब जाती दिखी।
बॉल हवा में ही रहती हुई बाउंड्री के पार जा रही थी। बॉल हवा में ही रहती हुई बाउंड्री के पार जा रही थी।
बाउंड्री के पार एक पुलिसवाला कुर्सी पर बैठ अपनी ड्यूटी कर रहा था। बाउंड्री के पार एक पुलिसवाला कुर्सी पर बैठ अपनी ड्यूटी कर रहा था।
पुलिसवाले की नजर बॉल पर थी और बॉल को अपने करीब आते देख वो कैच लेने के लिए पूरी तरह तैयार था। पुलिसवाले की नजर बॉल पर थी और बॉल को अपने करीब आते देख वो कैच लेने के लिए पूरी तरह तैयार था।
बॉल बिल्कुल उसकी गोद में जा रही थी। बॉल बिल्कुल उसकी गोद में जा रही थी।
उस पुलिस पर्सन ने बैठे-बैठे ही बॉल को कैच कर लिया। उस पुलिस पर्सन ने बैठे-बैठे ही बॉल को कैच कर लिया।
इस कैच को लेने के बाद उस पुलिसवाले ने अपने दोनों हाथ ऊपर करते हुए अपनी खुशी को सबके सामने जाहिर किया। इस कैच को लेने के बाद उस पुलिसवाले ने अपने दोनों हाथ ऊपर करते हुए अपनी खुशी को सबके सामने जाहिर किया।