--Advertisement--

ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया, हार के बाद यूं उड़ रहा पाकिस्तान का मजाक

मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में 257/10 रन बनाए थे।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 12:36 PM IST
एक यूजर ने फिल्म बॉर्डर का ये फोटो शेयर करते हुए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को लेकर फैन्स का गुस्सा दिखाने की कोशिश की। एक यूजर ने फिल्म बॉर्डर का ये फोटो शेयर करते हुए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को लेकर फैन्स का गुस्सा दिखाने की कोशिश की।

स्पोर्ट्स डेस्क. न्यूजीलैंड ने दुनेदिन में हुए सीरीज के तीसरे वनडे में पाकिस्तान को 183 रन से हरा दिया और सीरीज में 3-0 की बढ़त ले ली। मैच में 258 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मेहमान टीम सिर्फ 74 रन पर ऑलआउट हो गई। मैच में पाकिस्तान की हार के बाद क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फनी कमेंट्स करते हुए पाक टीम का जमकर मजाक उड़ाया। जिनमें इंडियन फैन्स के अलावा खुद पाकिस्तान के फैन्स भी शामिल रहे। ऐसा था मैच का रोमांच...

- मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में 257/10 रन बनाए थे। जिसमें विलियम्सन ने 73, टेलर ने 52 और गुप्टिल ने 45 रन की इनिंग खेली।
- जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए मेहमान टीम 27.2 ओवर में सिर्फ 74 रन पर सिमट गई। ये कीवी टीम के खिलाफ पाकिस्तान का सबसे कम स्कोर रहा।
- पाकिस्तान के 7 क्रिकेटर्स तो डबल डिजिट में रन भी नहीं बना सके। एक वक्त पर उसके 8 विकेट सिर्फ 32 रन पर गिर गए थे।
- न्यूजीलैंड की ओर से फास्ट बॉलर ट्रेंट बोल्ट ने जबरदस्त बॉलिंग करते हुए 7.2 ओवर में 17 रन देकर 5 विकेट झटके। उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया।

- इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, मैच के बाद किस तरह उड़ा पाकिस्तानी टीम का मजाक...

एक यूजर ने बताया सीनियर टीम की हार के 10 मिनट बाद ही अंडर 19 टीम भी मैच हार गई। ये बिल्कुल ऐसा था जैसे एक हार के साथ दूसरी हार मुफ्त। एक यूजर ने बताया सीनियर टीम की हार के 10 मिनट बाद ही अंडर 19 टीम भी मैच हार गई। ये बिल्कुल ऐसा था जैसे एक हार के साथ दूसरी हार मुफ्त।
एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान की बैटिंग देखने के बाद मेरा हाल ऐसा हो गया।' एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान की बैटिंग देखने के बाद मेरा हाल ऐसा हो गया।'
एक यूजर ने पाक की हार के बाद उसकी बैटिंग को लेकर कमेंट किया और लिखा, 'ओ तेरी ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया।' एक यूजर ने पाक की हार के बाद उसकी बैटिंग को लेकर कमेंट किया और लिखा, 'ओ तेरी ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया।'
एक यूजर ने जल्दी-जल्दी आउट होने को लेकर लिखा, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पवेलियन लौटते हुए। एक यूजर ने जल्दी-जल्दी आउट होने को लेकर लिखा, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पवेलियन लौटते हुए।
एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए पाकिस्तान का मजाक उड़ाया। इस फोटो में पाकिस्तानी प्लेयर्स इसी बात पर खुश दिख रहे हैं कि उन्होंने केन विलियम्सन से ज्यादा रन बनाकर उन्हें हरा दिया। एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए पाकिस्तान का मजाक उड़ाया। इस फोटो में पाकिस्तानी प्लेयर्स इसी बात पर खुश दिख रहे हैं कि उन्होंने केन विलियम्सन से ज्यादा रन बनाकर उन्हें हरा दिया।
एक यूजर ने लिखा, उन्हें अगला वनडे कैंसल कर देना चाहिए और पाकिस्तान को फिर से बैटिंग देना चाहिए ताकि वो 74 रन से आगे खेलकर 258 रन को चेज कर सके। एक यूजर ने लिखा, उन्हें अगला वनडे कैंसल कर देना चाहिए और पाकिस्तान को फिर से बैटिंग देना चाहिए ताकि वो 74 रन से आगे खेलकर 258 रन को चेज कर सके।
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 2 मिनट का मौन उन लोगों के लिए जो मैच देखने के लिए सुबह 3 बजे उठ गए थे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 2 मिनट का मौन उन लोगों के लिए जो मैच देखने के लिए सुबह 3 बजे उठ गए थे।
एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए ये फोटो शेयर किया। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए ये फोटो शेयर किया।
Pakistan tour of New Zealand 3rd ODI at Dunedin
Pakistan tour of New Zealand 3rd ODI at Dunedin
एक यूजर ने लिखा, 'मुझे खुद पर गर्व है, मैंने दूसरी इनिंग देखने में अपना जरा भी वक्त बर्बाद नहीं किया। इस काम में मेरे केबल ऑपरेटर ने भी मेरा सहयोग किया। उसका शुक्रिया।' एक यूजर ने लिखा, 'मुझे खुद पर गर्व है, मैंने दूसरी इनिंग देखने में अपना जरा भी वक्त बर्बाद नहीं किया। इस काम में मेरे केबल ऑपरेटर ने भी मेरा सहयोग किया। उसका शुक्रिया।'
Pakistan tour of New Zealand 3rd ODI at Dunedin
X
एक यूजर ने फिल्म बॉर्डर का ये फोटो शेयर करते हुए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को लेकर फैन्स का गुस्सा दिखाने की कोशिश की।एक यूजर ने फिल्म बॉर्डर का ये फोटो शेयर करते हुए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को लेकर फैन्स का गुस्सा दिखाने की कोशिश की।
एक यूजर ने बताया सीनियर टीम की हार के 10 मिनट बाद ही अंडर 19 टीम भी मैच हार गई। ये बिल्कुल ऐसा था जैसे एक हार के साथ दूसरी हार मुफ्त।एक यूजर ने बताया सीनियर टीम की हार के 10 मिनट बाद ही अंडर 19 टीम भी मैच हार गई। ये बिल्कुल ऐसा था जैसे एक हार के साथ दूसरी हार मुफ्त।
एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान की बैटिंग देखने के बाद मेरा हाल ऐसा हो गया।'एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान की बैटिंग देखने के बाद मेरा हाल ऐसा हो गया।'
एक यूजर ने पाक की हार के बाद उसकी बैटिंग को लेकर कमेंट किया और लिखा, 'ओ तेरी ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया।'एक यूजर ने पाक की हार के बाद उसकी बैटिंग को लेकर कमेंट किया और लिखा, 'ओ तेरी ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया।'
एक यूजर ने जल्दी-जल्दी आउट होने को लेकर लिखा, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पवेलियन लौटते हुए।एक यूजर ने जल्दी-जल्दी आउट होने को लेकर लिखा, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पवेलियन लौटते हुए।
एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए पाकिस्तान का मजाक उड़ाया। इस फोटो में पाकिस्तानी प्लेयर्स इसी बात पर खुश दिख रहे हैं कि उन्होंने केन विलियम्सन से ज्यादा रन बनाकर उन्हें हरा दिया।एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए पाकिस्तान का मजाक उड़ाया। इस फोटो में पाकिस्तानी प्लेयर्स इसी बात पर खुश दिख रहे हैं कि उन्होंने केन विलियम्सन से ज्यादा रन बनाकर उन्हें हरा दिया।
एक यूजर ने लिखा, उन्हें अगला वनडे कैंसल कर देना चाहिए और पाकिस्तान को फिर से बैटिंग देना चाहिए ताकि वो 74 रन से आगे खेलकर 258 रन को चेज कर सके।एक यूजर ने लिखा, उन्हें अगला वनडे कैंसल कर देना चाहिए और पाकिस्तान को फिर से बैटिंग देना चाहिए ताकि वो 74 रन से आगे खेलकर 258 रन को चेज कर सके।
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 2 मिनट का मौन उन लोगों के लिए जो मैच देखने के लिए सुबह 3 बजे उठ गए थे।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 2 मिनट का मौन उन लोगों के लिए जो मैच देखने के लिए सुबह 3 बजे उठ गए थे।
एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए ये फोटो शेयर किया।एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए ये फोटो शेयर किया।
Pakistan tour of New Zealand 3rd ODI at Dunedin
Pakistan tour of New Zealand 3rd ODI at Dunedin
एक यूजर ने लिखा, 'मुझे खुद पर गर्व है, मैंने दूसरी इनिंग देखने में अपना जरा भी वक्त बर्बाद नहीं किया। इस काम में मेरे केबल ऑपरेटर ने भी मेरा सहयोग किया। उसका शुक्रिया।'एक यूजर ने लिखा, 'मुझे खुद पर गर्व है, मैंने दूसरी इनिंग देखने में अपना जरा भी वक्त बर्बाद नहीं किया। इस काम में मेरे केबल ऑपरेटर ने भी मेरा सहयोग किया। उसका शुक्रिया।'
Pakistan tour of New Zealand 3rd ODI at Dunedin
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..