--Advertisement--

T20 में पहली बार कोई इंडियन यूं हुआ आउट, विराट के साथ 2 बार हो चुका ऐसा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टेस्ट और वनडे दोनों फॉर्मेट में हिट विकेट आउट हो चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 11:07 AM IST
दिग्गज इंडियन क्रिकेटर रहे सच दिग्गज इंडियन क्रिकेटर रहे सच

स्पोर्ट्स डेस्क. निदाहास ट्रॉफी में भारत ने अपने तीसरे मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया। इस टी20 ट्राई सीरीज में अपना पहला मैच खेल रहे इंडियन बैट्समैन केएल राहुल बदकिस्मत रहे और हिट विकेट आउट हो गए। इसके साथ ही वो टी20 क्रिकेट में इस तरह आउट होने वाले पहले इंडियन प्लेयर बन गए। हालांकि, इससे पहले विराट कोहली भी इसी शर्मनाक तरीके से आउट हो चुके हैं। वनडे-टेस्ट में विराट के साथ हो चुका ऐसा...

- टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टेस्ट और वनडे दोनों फॉर्मेट में हिट विकेट आउट हो चुके हैं। टेस्ट में वो नवंबर, 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ हिट विकेट हुए थे। राजकोट में हुए इस मैच में उन्होंने 40 रन बनाए थे। वहीं, वनडे में भी इंग्लैंड के खिलाफ वो सितंबर, 2011 में इसी तरह आउट हुए थे। तब कार्डिफ में खेले गए उस मैच में उन्होंने 107 रन बनाए थे।

ऐसा रहा भारत-श्रीलंका मैच
- बारिश के कारण 1 घंटे देरी से शुरू हुए मैच को 19-19 ओवर का कर दिया गया था। पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 152 रन बनाए। ओपनर कुसल मेंडिस ने 55 रन बनाए। भारत के लिए शार्दुल ठाकुर ने 4 विकेट लिए।

- जवाब में 153 रन के टारगेट को टीम इंडिया ने 17.3 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 17 बॉल में 18 रन बनाकर खेल रहे केएल राहुल दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हिट विकेट आउट हुए। अंत में मनीष पांडे ने 42 और दिनेश कार्तिक ने 39 रन की नॉटआउट इनिंग खेलकर टीम इंडिया को जीत दिला दी।

आगे की स्लाइड्स में देखें अब तक कौन-कौन से दिग्गज खिलाड़ी आउट हो चुके हिट विकेट....

X
दिग्गज इंडियन क्रिकेटर रहे सचदिग्गज इंडियन क्रिकेटर रहे सच
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..