--Advertisement--

इन स्टार प्लेयर्स का IPL में मिली कम कीमत, युवराज-गंभीर भी लिस्ट में शामिल

इसमें कई प्लेयर्स को उम्मीद से ज्यादा कीमत में खरीदा गया तो वहीं कुछ दिग्गजों को बेहद कम कीमत मिली।

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 12:00 AM IST

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए बेंगलुरु में प्लेयर्स की नीलामी हुई। इसमें कई प्लेयर्स को उम्मीद से ज्यादा कीमत में खरीदा गया तो वहीं कुछ दिग्गजों को बेहद कम कीमत मिली। इसमें युवराज सिंह, गौतम गंभीर हरभजन सिंह जैसे भारतीय दिग्गज शामिल रहे तो वहीं फाफ डू प्लेसिस, मोईन अली, इमरान ताहिर जैसे विदेशी स्टार्स को भी कीमत मिली। किसे मिली कितनी कीमत...

- लंबे समय तक मुंबई इंडियन्स के साथ रहने वाले ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियन्स ने खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और उन्हें 2 साल बाद वापसी कर रही टीम राजस्थान रॉयल्स ने बेस प्राइज पर ही अपना बनाया।

युवराज बिके बेस प्राइस में

- टीम इंडिया से बाहर चल रहे तूफानी बैट्समैन युवराज सिंह को खरीदने में उनकी पिछली टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदने में कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया जिसके बाद प्रिटी जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें 2 करोड़ की बेस प्राइस पर ही उन्हें खरीदा। आईपीएल 10 में युवराज को हैदराबाद ने 7 करोड़ रुपए में खरीदा था।

36 प्लेयर्स की बेस प्राइस थी 2 करोड़ रुपए

- नीलामी के लिए सबसे ज्यादा 2 करोड़ रुपए का बेस प्राइस रखा गया है, इस स्लैब में 36 खिलाड़ी शामिल थे। इसके अलावा 1.5 करोड़, 1 करोड़, 75 लाख और 50 लाख के बेस प्राइस रखे गए थे।

- अनकैप्ड खिलाड़ियों के लिए 40 लाख, 30 लाख और 20 लाख रुपए की बेस प्राइस रखी गई। फाइनल लिस्ट में शामिल 578 प्लेयर्स में से 36 की बेस प्राइस 2 करोड़ थी। वहीं 33 की बेस प्राइस डेढ़ करोड़ रुपए रखी गई।