पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Father Of Millionare Cricketer Sells Biscuits

बेटा है करोड़ों का मालिक, फिर भी इस दिग्गज क्रिकेटर के पिता बेचते हैं बिस्किट

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
स्पोर्ट्स डेस्क.  दुनिया में सबसे ज्यादा टेस्ट और वनडे विकेट लेने वाले महान श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन भले ही करोड़ों के मालिक हों पर उनके पिता अब भी बिस्किट बेचते  हैं। जी हां, मुरलीधरन के पिता सिन्नासामी एक छोटी सी फैक्ट्री चलाते है, जिसमें उन्होंने कुछ लोगों को काम पर रखा है। वे वहां बिस्किट बना कर श्रीलंका के  कई इलकों में बेचते हैं। नहीं करते बेटे मुरलीधरन के नाम का इस्तेमाल...
 
-एक अखबार को दिए इंटरव्यू में सिन्नासामी ने बताया कि वे बिस्किट की मार्केटिंग के लिए बेटे मुरलीधरन के नाम का इस्तेमाल नहीं करते हैं। वे ऐसा करके बिजनेस को दोगुना कर सकते हैं लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते।
 
- इसके पीछे का कारण बताते हुए सिन्नासामी ने कहा, मैं अपने बेटे के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहता। मैं अपने फायदे के लिए उसका नुकसान नहीं कर सकता। उन्होंने बताया कि मुरलीधरन के पास श्रीलंका के एक बड़े ब्रांड के बिस्किट के एंडोर्समेंट हैं और वे नहीं चाहते कि मुरलीधरन को इनसे होने वाली कमाई बंद हो जाए।
 
- आपको बता दें कि भले ही मुरलीधरन के पिता अपने बेटे के नाम का इस्तेमाल बिजनेस में नहीं करते हों, पर पल्लेकेल के लोग ये बखूबी जानते हैं कि यह ब्रांड मुरलीधरन के पिता का है।
 
बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं सिन्नासामी
बेटे की  बदौलत आलीशान घर और तमाम शान-ओ-शौकत होने के बावजूद मुरलीधरन के पिता बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं। वे हमेशा एक सफेद रंग की लुंगी में नजर आते हैं।
 
आगे की स्लाइड्स में देखें, बिस्किट की फैक्ट्री में मुरलीधरन के पिता और मुरलीधरन  के फोटोज ​...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें