क्रिकेट सेलिब्रिटीज

--Advertisement--

दुबई के होटल में दो दिन ठहरे थे शमी, बीसीसीआई ने की पुष्टि

कोलकाता पुलिस को बताया 17 व 18 फरवरी को रुके थे

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 02:33 PM IST
शमी के आईपीएल में खेलने को लेक शमी के आईपीएल में खेलने को लेक

मुंबई. घरेलू हिंसा और पत्नी के साथ खराब व्यवहार करने के मामले में फंसे क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को शमी के दुबई के एक होटल में दो दिन ठहरने की पुष्टि की है। बोर्ड ने कोलकाता पुलिस को बताया है कि शमी इस साल 17 और 18 फरवरी को दुबई के एक होटल में ठहरा था। बता दें कि पुलिस ने बोर्ड को करीब एक हफ्ते पहले लेटर लिखकर जवाब मांगा था।

पुलिस ने दुबई में ठहरने की जानकारी बोर्ड से क्यों मांगी?

- शमी की पत्नी हसीन जहान ने आरोप लगाया था कि उनके पति (शमी) साउथ अफ्रीका दौरा खत्म होने के बाद दुबई गए थे। वे दुबई में दो दिन रहे और एक पाकिस्तानी महिला से मिले थे। जहान ने यह आरोप भी लगाया था कि यह मुलाकात मैच फिक्सिंग को लेकर थी। जहान ने इस मामले में एक शिकायत कोलकाता पुलिस को थी। इसमें हसीन ने घरेलू हिंसा, यौन उत्पीड़न और विवाहेत्तर संबंध जैसे कई आरोप भी लगाए।

- इसके बाद पुलिस ने बोर्ड से शमी के पिछले महीने का शेड्यूल देने को कहा था

महिला ने भी माना, शमी से हुई थी मुलाकात

- पाकिस्तानी महिला ने हसीन जहान के मैच फिक्सिंग के आरोपों को खारिज कर दिया। कहा- "दुबई में उसकी और शमी की मुलाकात पहले से फिक्स नहीं थी। होटल में अचानक ही मुलाकात हुई। इसमें किसी भी प्रकार के पैसे का लेनदेन नहीं हुआ।"

- उसने कहा, 'हां मैं उनसे मिली थी। मैं अक्सर दुबई जाती रहती हूं। शरजाह में मेरी बहनें रहती हैं। एक शख्स के रूप में शमी को मैं पसंद करती हूं। कोई भी फैन अपने सेलेब्रिटी से मिलना चाहता है। मैं भी उनसे मिलना चाहती थी।'


शमी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

- बीसीसीआई की इस पुष्टि के बाद शमी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बीसीसीआई ने अब तक उनके अनुबंध और आईपीएल में खेलने को लेकर भी कोई फैसला नहीं लिया है। ऐसे में संभव है कि उसका फैसला पुलिस की आगे की कार्रवाई पर निर्भर हो।

शमी ने पुलिस को सहयोग करने का किया था दावा
- इससे पहले शमी ने दावा किया था कि वह और उनका परिवार कोलकाता पुलिस को जांच में पूरा सहयोग कर रहा है।
- उन्होंने कहा था कि परिवार न टूटने पाए इसका उन्होंने बहुत प्रयास किया। लेकिन अब वह हसीन जहान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।
- उन्होंने बीसीसीआई से भी मांग की थी वह उनके संबंध में जल्द फैसला ले।

हसीन की मीडिया से शमी की गिरफ्तारी में मदद की अपील
- हसीन जहान ने मीडिया से अपील की है वह मोहम्मद शमी को गिरफ्तार कराने में उसकी मदद करें। इस मामले में अपनी इज्जत दांव पर लगा दी। हर लड़की ऐसा नहीं कर सकती। सेलेब्रिटी को ऐसी हरकत क्यों करनी चाहिए?
- आपको (मीडिया) ऐसी होने वाली चीजों को रोकना चाहिए। आपको इन चीजों के खिलाफ बोलने की जरूरत है। हालांकि हसीन ने कोलकाता पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर संतोष जताया है।

X
शमी के आईपीएल में खेलने को लेकशमी के आईपीएल में खेलने को लेक
Click to listen..