Hindi News »Sports News »Cricket »Latest News» Cricketer Rohit Sharma Trolled On Surname Change Tips To Newlyweds Anushka Virat

शादी के बाद विराट और अनुष्का को रोहित शर्मा ने दी नसीहत, लोगों को नहीं आई रास

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 13, 2017, 03:31 PM IST

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को शादी के बाद एक सलाह दी जो लोगों को रास नहीं आई और ऐसे कमेंट किए।
शादी के बाद विराट और अनुष्का को रोहित शर्मा ने दी नसीहत, लोगों को नहीं आई रास, sports news in hindi, sports news

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इटली के टस्कनी में शादी कर ली। शादी के बाद विराट और अनुष्का को जहां बधाइयां मिल रही हैं तो वहीं लोग सलाह देने में भी लगे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली के दोस्त और क्रिकेटर रोहित शर्मा ने विराट कोहली को क्या सलाह दी ?

रोहित शर्मा ने विराट अनुष्का को दी ये सलाह

शादी की मुबारकबाद देते हुए रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'विराट कोहली शादी की मुबारकबाद। मैं तुम्हें जल्द ही हस्बैंड की रूलबुक दूंगा और अनुष्का शर्मा प्लीज अपना सरनेम यही रखें।'


रोहित शर्मा चाहते हैं कि अनुष्का अपना सरनेम 'शर्मा' ही रहने दें, लेकिन अब देखना यह होगा कि अनुष्का यही सरनेम रखती हैं या फिर कोहली प्रेफर करती हैं। वैसे रोहित शर्मा की एडवाइस बहुत ही क्यूट है।

रोहित शर्मा का उड़ा मजाक

लेकिन लगता है कि लोगों को रोहित शर्मा का ये अंदाज पसंद नहीं आया क्योंकि उसके बाद लोगों ने रोहित शर्मा को ही ट्रोल करना और नसीहत देना शुरू कर दिया।

पढ़ें लोगों ने क्या क्या लिखा -





11 दिसंबर को हुई विराट-अनुष्का की शादी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में बोरगो फिनोसिएतो रिसॉर्ट में शादी की, जिसमें दोनों के परिवार और खास लोग ही शामिल हुए। शादी के बाद जहां विराट और अनुष्का फिलहाल टस्कनी में एंजॉय कर रहे हैं वहीं दूसरी और रिसेप्शन की भी तैयारियां जोरों पर हैं।

होंगे 2 रिसेप्शन

अनुष्का और विराट के दो वेडिंग रिसेप्शन होंगे। इनमें से एक रिसेप्शन 21 दिसंबर को होगा जिसमें विराट और अनुष्का के रिश्तेदार शामिल होंगे, जबकि दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट के अलावा अन्य स्पोर्ट्स सेलेब्रिटीज भी शामिल होंगे।

शादी के बाद कहां रहेंगे विराट और अनुष्का

शादी के बाद विराट और अनुष्का मुंबई के वर्ली इलाके में बन रही ओंकार-1973 बिल्डिंग में 35वें फ्लोर पर रहेंगे। इसी बिल्डिंग में क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी वाइफ हेजल कीच के साथ रहते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke baad virat aur anuska ko rohit shrmaa ne di nsiht, logon ko nahi aaee raas
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Latest News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×